Uttarakhand

11 को मनीष uttrakhand में होंगे

uttrakhand news हल्‍दवानी, खबर संसार। मनीष सिसोदिया दो दिन के लिए 11 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं । इस दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, 12 दिसंबर को विश्वप्रसिद्ध कैंची धाम के दर्शन करेंगे और उत्तराखंड की खुशहाली के लिए ,कैंची धाम में पूजा करेंगे । उक्त जानकारी प्रेसवार्ता में दिनेश मोहनिया ने दी ।

अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड चुनाव की घोषणा के बाद ,दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का ये पहला उत्तराखंड दौरा है । ये दौरा पूरी तरह से निजी दौरा है जिसमें मनीष सिसोदिया ,कैंची धाम के दर्शन के साथ साथ,अपने कुछ लोगों से मुलाकात करेंगे । दिनेश मोहनिया ने कहा,मनीष सिसोदिया का ये दौरा निजी और गैर राजनैतिक है जिसमें वो नीम करोली धाम के प्रति अपनी आस्था के चलते , दर्शन के लिए आ रहे हैं ।

uttrakhand में संघठन बेहतरीन तरीके से काम कर रहा

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया, उत्तराखंड में संघठन बेहतरीन तरीके से काम कर रहा है और हर बूथ पर आप कार्यकर्ता जी जान से लगा है। मनीष सिसोदिया के दौरे को लेकर उन्होंने कहा,फिलहाल ये निजी दौरे पर उत्तराखंड आए हैं और उत्तराखंड में आप कार्यकर्ता बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे हैं जो उनके आने के बाद यहां के कार्यकर्ताओं में साहस देगा जो आप की उत्तराखंड में राजनीति को बेहतर मुकाम पर ले जाएगा।

जल्द ही वो आगामी चुनावों को देखते हुए , दिल्ली से समय निकाल कर ,अपना चुनावी दौरे का कार्यकर्म बनाएंगे जिसकी जानकारी बहुत जल्दी सभी से साझा की जाएगी। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर, प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू, त्रिलोचन जोशी, पुष्कर, देवेंद्र, हरीश कोटलिया मनोज नेगी आदि उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े- अपराधियों के साथ साठगांठ करने वाले पुलिस की वर्दी खुद त्याग देंं- DGP

Related posts

1 comment

altyazili 10/12/2020 at 12:06 PM

Please check out the web sites we follow, such as this a single, as it represents our picks in the web. Kaycee Gustavus Lauryn

Reply

Leave a Comment