Entertainment

Master 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई

नई दिल्ली, खबर संसार। थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म  ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master) ने कोरोना काल के दौरान भी धमाल मचाकर रख दिया है।

दरअसल, विजय सेतुपति और थलपति की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master)  रिलीज कोरोना काल में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने केवल पांच दिनों में 104 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

पहले दिन 35 करोड़ की शानदार कमाई की थी

जहां पहले दिन फिल्म ने कोरोना वायरस के दौरान भी 35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की तो वहीं दूसरे दिन की फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया। फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के आंकड़ा छू लेगी।

इसे भी पढ़े-भारत पड़ोसी देशों को फ्री में देगा 1 crore कोरोना वैक्सीन की खुराक

हालांकि, ‘विजय द मास्टर (Vijay The Master)’ फिल्म हिंदी भाषाई इलाकों में अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है। लेकिन साउथ में यह फिल्म जमकर धूम मचा रही है। बता दें कि ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master) फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. फिल्म का हिंदी वर्जन 14 जनवरी यानी बीते दिन रिलीज हुआ।

कोरोना वायरस जैसी स्थिति में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है। इस फिल्म को लेकर खुद फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी कहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर किसी सुनामी से कम नहीं है। उन्होंने बताया था कि मास्टर ने दर्शकों को वह चीज परोसी है, जो वह देखना चाहते थे।

Related posts

Leave a Comment