Uttarakhand

Monkey ने एैसे काटा की होना पड़ा अस्‍पताल में भर्ती

हल्द्वानी खबर संसार। बंदर (Monkey) ने स्कूल में कार्यरत गार्ड को काट खाया। गंभीर रूप से इन्सपिरेशन पब्लिक स्कूल, का ठगोदाम में कार्यरत गार्ड महेश बाबू बंदरो के हमले से घायल हो गए है।

उनको बृजलाल अस्पताल में भर्ती किया गया भर्ती। हालत गंभीर है। वन विभाग को इस ख़तरे के अंदेशे की सूचना पूर्व में भी दी गई थी बावजूद कोई करवाही ना होने से हुई घटना। हड्डी टूटने से लगानी पड़ेगी प्लेट।

इंस्पिरेसन पब्लिक स्कूल के काठगोदाम के प्रबंधक है ने बताया कि कई दिनों पहले से वन सरक्षक को लेटर लिखा जा चुका है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और आज नतीजा देखने को मिल रहा है।

ये लिखा था लेटर

स्कूल प्रंबन्धन ने वन विभाग को लिखा कि इन्सप्रेशन पब्लिक स्कूल, पालीशीट काठगोदाम के परिसर में कई दिनों से बंदरों (Monkey) का आतंक फैलाया हुआ है। विद्यालय में बंदर कक्षाओं के अंदर प्रवेश करने का प्रयास करते है जिससे विद्यार्थियों में अफरा-तफरी बच जाती है जिससे पढ़ाई में व्यवधान उत्पन्न होता है।

इसे भी पढ़े- लोक अदालत ने Insurance company को दिए भुगतान का आदेश

साथ ही यह बंदर (Monkey) छात्रों की किताबें व खाने का सामान भी छिनने का प्रयास करते है, जिससे विद्यार्थियों को इन बंदारों द्वारा काटे जाने का अंदेशा बना रहा है। अत: महोदय से विनम्र निवेदन है कि विद्यालय में अघ्ययनरत विद्यार्थियों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए इन बंदरों द्वारा किए जा रहे उपद्रव से निजात दिलाने की कृपा करें।

फेेेसबुक पेज से जुड़े

Related posts

Leave a Comment