Entertainment

Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ बोलीं- मैं जितने भी लड़कों से मिली उनमें रोहनप्रीत सबसे ज्यादा क्यूट

Neha Kakkar
Neha Kakkar : छोटे पर्दे के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का आने वाला सीजन जबरदस्त सुर्खियों में है। यह शो जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। वहीं इस शो की जज नेहा कक्कड़ भी शादी के बाद काम पर लौट चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने शो और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की।

इंडियन आइडल सीजन 20-20 में इस बार हम क्या नया देखने वाले हैं?
जो लोग कई कारणों से पहले ऑडिशन नहीं दे पाए थे, उन्होंने पहली बार अब एक टीवी रियलिटी शो के लिए ऑडिशन दिया है। इस बार हर कंटेस्टेंट अनोखा और अलग है। इस सीजन में देश के कोने-कोने से आए अलग-अलग तरह के कंटेस्टेंट्स को सुनते हुए दर्शक एंजॉय करेंगे।

‘अब मौसम फिर होगा अवसम, इंडियन आइडल के साथ।’ इस विचार के पीछे क्या कॉन्सेप्ट है?
यह शो कोविड-19 महामारी के दौरान शुरू हुआ था, जिसकी वजह से काफी तकलीफ हुई। इंडियन आइडल ने इस दौरान सभी को अपने घरों से ऑडिशन देने का मौका दिया था, जो सभी की जिंदगी में कुछ सकारात्मकता लाने का पहला प्रयास था। टीनएजर से लेकर सीनियर सिटीजन तक, सभी लोगों ने अपने-अपने वीडियोज अपलोड करके इंडियन आइडल 20-20 में भाग लिया।

इस साल दुनिया भर में कई त्रासदियां हुई हैं। ऐसे में हमारा यह प्रयास खुशी की एक लहर लेकर आया है क्योंकि संगीत सभी के बीच खुशियां बिखेर देता है। वर्तमान हालात में जब खास तौर पर देश का मूड उदास है, तो ऐसे में हमें यकीन है कि संगीत एक बार फिर देश का मूड सुधारेगा और इंडियन आइडल के नए सीजन के लॉन्च के साथ उम्मीद और सकारात्मकता लेकर आएगा।

Related posts

Leave a Comment