Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img
HomePoliceनई कुर्सी नई जिम्मेदारी साथ जनता की सुनेंगे नये एसएसपी?

नई कुर्सी नई जिम्मेदारी साथ जनता की सुनेंगे नये एसएसपी?

खबर संसार हल्द्वानी.नई कुर्सी नई जिम्मेदारी साथ जनता की सुनेंगे नये एसएसपी?नवांगन्तुक एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने सम्भाली जनपद नैनीताल की कमान, थाना एवं चौकी प्रभारियों के साथ गोष्ठी का आयोजन कर दिये महत्वपूर्ण निर्देश,खबर संसार से रूबरू होते हुए कहा कि “जनता के हित” में कार्य करना उनकी प्राथमिकता रहेंगी.

नई कुर्सी नई जिम्मेदारी साथ जनता की सुनेंगे नये एसएसपी

Vedio देखे

बताये चले कि श्री मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल वर्ष 2012 बैच के IPS अधिकारी हैं तथा इससे पूर्व एसपी रूद्रप्रयाग, एसएसपी अल्मोड़ा, पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय, पुलिस अधीक्षक सीआईडी हल्द्वानी एवं पुलिस अधीक्षक सर्तकता अधिष्ठान हल्द्वानी के पद पर नियुक्त रह चुके हैं। जनपद के सभी पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी/थाना-चौकी एवं शाखा प्रभारियों के साथ गोष्ठी का आयोजन कर सभी से रूबरू होकर थाना एवं चौकी प्रभारियों से थाना-चौकी में आने वाले शिकायतकर्ताओं, पर्यटकों एवं आमजनमानस से विनम्रता पूर्ण व्यवहार एवं कर्तव्यनिष्ठता से अपने दायित्वों का निर्वहन करने हेतु निर्देशित* किया।

सभी प्रभारियों को अपने अधिनस्थों की समस्याओं को सुनकर निस्तारण करने एवं सभी पुलिस अधि0/कर्मगणों को साथ लेकर टीम वर्क के साथ कार्य करने हेतु प्रेरित किया गया।ध्येय वाक्य मित्रता, सेवा और सुरक्षा को चरितार्थ करने के लिए पूरे मनोयोग से काम करने की प्रेरणा* देते हुए कहा कि जो पुलिस अधिकारी या कर्मचारी अच्छा काम करेगा उसे सम्मानित किया जाएगा और जो गलत काम करेगा उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

करते हुए कहा कि यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराया जायेगा, जिसके लिए जनता का सहयोग आवश्यक है। जनपद *नैनीताल पुलिस पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों का निर्वहन कर जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी।*
*युवाओं को नशे के मकड़जाल में फॅसने से बचाने हेतु नशे के तस्करों पर कार्यवाही* की जायेगी।उन्होंने कहा वर्तमान में ड्रग्स, साईबर ठगी, महिला सुरक्षा एक चुनौती का विषय है ऐसे मामलों में कड़ी कार्यवाही की जाए। साईबर ठग आमजन मानस की जीवनभर की कमाई एक झटके में उड़ा रहे हैं, साईबर ठगी के मामले सामने आने पर साईबर ठगों को गिरफ्तार करने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जायेगें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.