Uttarakhand

अधिकारी समस्‍त records को रखे अपडेट: जिलाधिकारी

रूद्रपुर, खबर संसार। जिलाधिकरी/प्रबन्ध निदेशक टीडीसी श्रीमती रंजना राजगुरू की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड सीड्स एण्ड डेवलपमेण्ट कारपोरेशन लि0 की हल्दी पंतनगर कार्यालय में अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक आयोजित हुई। records

उन्होने सम्बन्धित अधिकारियो को समस्त अभिलेखो (records) को अपडेट करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि टीडीसी को हम सबको मिल कर आगे बढाना है इस लिये कार्यो में तेजी लाने की आवश्यकता है।

इसे भी पढ़े- India vs England: भारत का स्कोर 247 के पार, केएल राहुल शतक के करीब

उन्होने कहा कि कार्यो को सेक्सन के आधार पर विभाजित करते हुये कर्मचारियो/अधिकारियो को जिम्मेदारिया सौपते हुये जबावदेही तय किया जाये  ताकि कार्यो में तेजी लाई जा सकें। उन्होने कहा कि जिन कार्मचारियो/अधिकारियो का देयक सम्बन्धित ममले लम्बित है उसे नियमानुसार प्रत्रावली तैयार करे।

बकायेदारों से वसूली सुनिश्चित करें

उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जो संस्थाये टीडीसी के बकायेदार है उन्हे नोटिस देकर अग्रीम कार्यवाही करना सुनिश्चित करें ताकि बकायेदारो से समय से वसूली कर टीडीसी को आगे बढाया जा सकें। (records)

उन्होने कहा कि सीड्स को प्रगति की दिशा में बढाने के लिये सबको मिलकर काम करना होगा। इस अवसर पर महाप्रबन्धक टीडीसी डा0 अभय सक्सेना, कृषक निदेशक मुकुल माहेश्वरी, मुख्य बीज उत्पादन अधिकारी डा0 दीपक पाण्डेय आदि उपस्थित थे।

फेसबुक पेज से जुडने के लिए क्लिक करें

Related posts

Leave a Comment