International

मरियम नवाज को खत्‍म करना चाहती है पाकिस्‍तानी सेना-Nawaz

इस्‍लामाबाद, खबर संसार। पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री Nawaz शरीफ ने एक बार फिर से पाकिस्‍तानी सेना, खुफिया एजेंसी ISI और प्रधानमंत्री इमरान खान पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

Nawaz शरीफ ने एक वीडियो मेसेज जारी करके कहा कि उनकी बेटी मरियम नवाज शरीफ को पाकिस्‍तानी सेना की ओर से खत्‍म करने की धमकी दी गई। नवाज शरीफ ने चेतावनी दी कि अगर मरियम को कुछ हुआ तो उसके लिए इमरान खान, सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और जनरल इरफान मलिक होंगे।

Nawaz ने अपने वीडियो मेसेज में कहा कि पाकिस्‍तानी सेना ने इमरान खान को जबरन थोपा था जिसने पाकिस्‍तान को तबाही और बर्बादी की ओर ढकेल दिया। सीनेट के चुनाव के बाद इमरान खान को दोबारा बहुमत हासिल करने में किस तरह से अपने ‘सेलेक्‍टेड’ की मदद की, क्‍या वह किसी से छ‍िपा हुआ है? उन्‍होंने कहा कि इतना करने के बाद भी पाकिस्‍तानी सेना कहती है कि हमें राजनीति में न घसीटा जाए।

मरियम को कुछ हुआ तो इमरान और बाजवा होंगे जिम्‍मेदार

पीएमएल एन के नेता Nawaz ने कहा कि पाकिस्‍तानी सेना ने देश के लोकतंत्र को पांव तले कुचला और इस तरह से गिर गए हैं कि आपने मरियम के होटेल के कमरे का रात के वक्‍त दरवाजा तोड़ा। अब मरियम नवाज को धमकी दे रहे हैं कि अगर वह बाज नहीं आईं तो उन्‍हें खत्‍म कर दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि मरियम वोट को इज्‍जत देने की जंग लड़ रही हैं और उनकी हिफाजत अल्‍लाह करेगा।

इसे भी पढ़े- Rajkummar-Janhvi का सिनेमाघरों में जादू, पहले दिन की इतने कमाए

नवाज शरीफ ने चेतावनी दी कि अगर मरियम नवाज शरीफ को कुछ हुआ तो उसके लिए इमरान खान के अलावा पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और जनरल इरफान मलिक जिम्‍मेदार होंगे। उन्‍होंने कहा कि जो कुछ आपने किया है और करते जा रहे हैं, यह संगीन जुर्म है और इसका बहुत जल्‍द ही हिसाब देना होगा।

बता दें कि मरियम नवाज और उनके पिता नवाज शरीफ दोनों ने पाकिस्‍तानी सेना और इमरान खान के मोर्चा खोल रखा है। मरियम नवाज ने पिछले दिनों कश्मीर और सियाचिन में मिली हार को लेकर पाकिस्तानी सेना की जमकर बखिया उधेड़ी थी। उन्‍होंने कहा था कि सेना ने संविधान को तोड़ने, सियाचिन और कश्मीर को खोने, राजनीति में हस्तक्षेप करने की शपथ का उल्लंघन करते हुए कई गंभीर अपराध किए है। उन लोगों को आज तक इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया गया।

आईएसआई और सेना के इशारे पर नाचती है पीटीआई

मरियम ने कहा कि इमरान खान की पार्टी को पाकिस्तानी सेना और आईएसआई के इशारे पर इस दल को चुनी हुई सरकार के खिलाफ धरने और षड्यंत्र में इस्तेमाल किया गया। लेकिन याद रखें विचारधारा को फांसी या निर्वासित नहीं किया जा सकता है। पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ पर हमला करते हुए मरियम नवाज ने कहा कि देश के संविधान और बेनजीर भुट्टो के हत्यारे जनरल को किसी ने भी देश लाने की बात नहीं की। जिस अदालत ने मुशर्रफ को मौत की सजा दी उसने फांसी पर खुद को ही टांग लिया।

Related posts

Leave a Comment