Entertainment

Jahnavi Kapoor के कपड़े देख भड़के लोग, किए गंदे कमेंट

मुबई, खबर संसार। जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) को अपने स्टाइल और फैशन के लिए तब से जाना जाता रहा है, जब उन्होंने बीटाउन में डेब्यू तक नहीं किया था। इंडियन से लेकर वेस्टर्न क्लोद्स तक को वह किसी फैशनिस्टा की तरह ऐस करती नजर आती हैं।

अपने स्टाइल में जाह्नवी (Jahnavi Kapoor) बोल्डनेस का एलिमेंट ऐड करने में भी हिचकिचाती नहीं और जिस तरह से वह इन आउटफिट्स में खुद को कैरी करती हैं, वह वाकई में कमाल का है। हालांकि, कुछ लोग इस बात को लेकर उन्हें अपना निशाना बना लेते हैं और सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर देते हैं। ऐसा ही तब हुआ था, जब जाह्नवी को एक बार छोटी लेंथ के वर्कआउट शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया था।

लेगिंग्स से ज्यादा शॉर्ट्स करती हैं प्रिफर

जाह्नवी (Jahnavi Kapoor) के सामने आए जिम लुक्स की बात करें, तो उन्हें देख साफ है कि ये बाला लेगिंग्स से ज्यादा शॉर्ट्स पहनना पसंद करती है। अपनी इस चॉइस को फॉलो करते हुए उन्होंने एक बार पिंक टी-शर्ट पहनी थी, जिसके साथ वह ब्लैक कलर के स्ट्रेचेबल वर्कआउट शॉर्ट्स पहनी हुई थीं। वैसे तो इस लुक में कोई बुराई नहीं थी, लेकिन लोगों ने जिस चीज पर निशाना साधा, वह उनके शॉर्ट्स की लेंथ थी।

टी-शर्ट ने कर लिया था शॉर्ट्स को कवर

दरअसल, अदाकारा ने जो जिम शॉर्ट्स पहने थे, वो लेंथ में छोटे थे, जिससे हुआ ये कि उन्होंने ऊपर से जो सिंपल टी-शर्ट डाली, उसकी लेंथ ने उन्हें पूरी तरह से कवर कर लिया। इससे लुक टी-शर्ट ड्रेस जैसा दिखने लगा।

इसे भी पढ़े- suicide के लिए दोषी प्रेमिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर जब ये तस्वीरें सामने आईं, तो लोगों ने एक के बाद एक नेगेटिव कॉमेंट्स करना शुरू कर दिए। किसी ने कहा ‘इतना पैसा होने के बाद भी कपड़ों की कमी’, तो किसी ने सवाल उठाया ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’ कुछ ने तो जाह्नवी को ‘नीचे कुछ पहनने’ की सलाह दे डाली।

इस लुक को भी किया गया ट्रोल

ये पहली बार नहीं था, जब जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor)  को इस तरह से निशाना बनाया गया हो। इसी तरह के कॉमेंट्स तब भी सामने आए थे, जब इस यंग ऐक्ट्रेस ने वाइट कलर का टॉप पहना था और उसके साथ शॉर्ट्स मैच किए थे। इस लुक में भी टॉप की लेंथ ने शॉर्ट्स को पूरी तरह कवर कर लिया था।

फोटो जैसे ही सामने आए, तो ट्रोल्स को मानो मौका मिल गया और उन्होंने घटिया कॉमेंट करना शुरू कर दिए। इस केस में तो जाह्नवी के ब्रदर और ऐक्टर अर्जुन कपूर भी मैटर को आड़े हाथों लेते दिखे और उन्होंने अपनी सिस्टर को निशाना बनाने वालों पर जमकर भड़ास निकाली।

Related posts

Leave a Comment