Uttarakhand

suicide के लिए दोषी प्रेमिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी, खबर संसार। आत्महत्या (suicide) करने वाले छात्र नेता की प्रेमिका गिरफ्तार, प्रेमिका के घर जाकर छात्र नेता सुंदर आर्य ने की थी आत्महत्या सुसाइड (suicide) नोट में प्रेमिका और उसके परिवार वालों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का था जिक्र।

युवती छात्र नेता सुंदर आर्य से प्रेम विवाह करने के बाद कहीं और कर रही थी शादी सुंदर के परिजनों ने युवती सहित परिवार वालों पर दर्ज कराया था मुकदमा पुलिस ने आज लामाचौड़ स्थित घर से युवती को किया गिरफ्तार।

मृतक के भाई ने दी थी तहरीर

बात दें कि दिनांक 03-03-21 को वादी ने तहरीर दी कि उसके भाई सुन्दर आर्या ने अपनी महिला मित्र निवासी जयपुर पाडली लामाचौड़ से प्रेम विवाह किया था, लेकिन बाद में उसने कही और विवाह करने की बात करने लगी।

उसके घरवाले मॄतक सुन्दर को धमकाने लगे, परेशान आकर सुन्दर आर्या ने दिनांक 23-02-21 को महिला मित्र के घर पर जाकर जहर खा लिया सूचना पर पुलिस ने बेस अस्पताल हल्द्वानी पहुंचाया लेकिन डाक्टर ने मॄत घोषित कर दिया ।

इसे भी पढ़े- Consumers को झटका! BSNL ने बंद किए ये 4 प्रीपेड प्लान्स

विवेचक द्वारा सुसाइड (suicide) नोट, मोबाइल आदि बरामद कर दिनांक 02-04-21 को महेश जोशी चौकी प्रभारी लामाचौड़, म०का० हेमा जोशी थाना मुखानी के द्वारा अभियुक्ता को घर से गिरफ्तार किया गया ।

फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Related posts

Leave a Comment