Corona National

कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री की उच्च-स्तरीय बैठक, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

नई दिल्ली, खबर संसार: कोरोना ने एक बार फिर देश को संकट में डाल दिया है। दिन पर दिन बढ़ रहे कोरोना संकट और वैक्सीनेशन अभियान की समीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। सूत्रों के अनुसार कोरोना पर प्रधानमंत्री अभी एक हाई लेवल मीटिंग की है। माना जा रहा है कि कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पीएम मोदी इस बैठक के बाद कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

यह भी पढ़े-  जाने COVID वैक्सिनेशन के बाद कितना सुरक्षित है सेक्स?

93 हजार का आंकड़ा पार

सूत्रों के अनुसार कोरोना संबंधित मुद्दों और टीकाकरण की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी एक उच्च-स्तरीय बैठक की है। बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव, डॉ विनोद पॉल सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं। यह बैठक ऐसे वक्त में हो रही है, जब आज ही यानी रविवार को बीते 24 घंटों में कोरोना के केसों ने 93 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। यान

देश में कोरोना का ग्राफ

रविवार को देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के 93,249 नए मामले सामने आए जो इस साल एक दिन में आए कोविड-19 के सर्वाधिक मामले हैं। इसके साथ ही देश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,24,85,509 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के अनुसार 19 सितंबर के बाद से कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सामने आए ये सबसे अधिक मामले हैं। इससे पहले19 सितंबर को कोविड-19 के 93,337 मामले आए थे । आंकड़ों के मुताबिक रविवार को महामारी से 513 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,64,623 हो गई है।

है।

Related posts

Leave a Comment