Uttarakhand

जनप्रतिनिधियों ने गांव-गांव जाकर सुनीं problems

नैनीताल, खबर संसार। राज्य मंत्री पी.सी. गोरखा, विधायक प्रतिनिधि खुशाल हाल्सी ने कार्यकर्ताओं के साथ पाँच किमी पैदल चलकर चैडा, हमकोट, तिमिला डिक्की, तिमिल खोला, सेमलखेत, चड्यूला आदि गावों में घर-घर जाकर ग्रामीणों से भैट की तथा उनकी समस्यायें (problems) सुनी।

बताते चले कि विकास खण्ड बेतालघाट के सुदूरवर्ती गावों के ग्रामीणों की वर्षो पुरानी मांगो को गम्भीरता से लेकर विधायक संजीव आर्या के सुझाव पर सोमवार को राज्य मंत्री पी.सी. गोरखा, विधायक प्रतिनिधि खुशाल हाल्सी ने कार्यकर्ताओं के साथ पैदल चलकर व गावों में घर-घर जाकर ग्रामीणों से भैट की तथा उनकी समस्यायें (problems) सुनी।

जनप्रतिनिधियों का ग्रामीणों नेे किया स्वागत

इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया। क्षेत्र की महिलाओं ने आजादी के बाद पहली बार बुजुर्गों, माताओ, बहनों व बच्चों ने अपने क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों का काफिला देखकर काफी हर्ष व्यक्त किया। हमकोट में बुजुर्गों ने कहाँ की अब हमारी समस्या (problems) का समाधान हो पायेगा।

इसे भी पढ़े- 15 दिन के अंदार विज्ञापन निकाल करेंं भर्ती: Dhan Singh Rawat

सहानुभूति और आकाक्षाओं के बीच सेमलखेत व हमकोट के ग्रामीणों ने जहां एक सुर में  मोटर मार्ग की माँग रखी, वहीं चैडा व हमकोट के ग्रामीणों ने पेयजल की व्यवस्था का  प्राथमिकता से समाधान करने का अनुरोध किया। जिस पर श्री गोरखा ने शीघ्र उचित समाधान का आश्वासन दिया। भ्रमण के दौरान श्री गोरखा द्वारा बुजुर्गों को शाल ओढाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर यशपाल आर्या, डा.कुलवन्त सिंह जलाल, धीरज सिह,मोहित बिष्ट, प्रधान कुन्दन नेगी व रोहित तिवारी, कैलाश पंत,जगदीश नाथ,महेन्द्र कुमार, कुलदीप, ठाकुर सिंह, फकीर सिंह , दीपक गोस्वामी,राम सिंह, हीरा सिह, सोनू सिंह,बालम सिह,बची सिह,संजय कुमार,पूरन सिंह कुलदीप कुमार आदि गणमान्य उपस्थित थे।

फेसबुक पेज से जुड़े

Related posts

Leave a Comment