Sport

Rohit Sharma ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए फिट घोषित

Rohit Sharma ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए फिट घोषित
Cricket News, खबर संसार। टीम इंडिया के स्टार ओपनर Rohit Sharma ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित शर्मा अब 12 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। Rohit Sharma हालांकि टीम इंडिया के लिए कितने टेस्ट खेलेंगे इस पर स्थिति साफ नहीं हैं।
Rohit Sharma पिछले 20 दिनों से नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे। इससे पहले 20 नवंबर को रोहित शर्मा एनसीए में फिटनेस टेस्ट से गुजरे थे।

Rohit Sharma ने आज ही पास किया फिटनेस टेस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक Rohit Sharma ने आज सुबह ही फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित शर्मा हालांकि अभी भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चारों टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन के बेहद सख्त नियम हैं. रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा। ऐसी स्थिति में रोहित शर्मा आखिरी दो टेस्ट के लिए उपलब्ध हो सकते हैं. इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 9 जनवरी से खेला जाना है।

चर्चा में रही थी Rohit Sharma की चोट

पिछले करीब दो महीने से रोहित शर्मा की चोट विवाद का विषय बनी हुई थी। रोहित शर्मा आईपीएल में खेलते हुए हेमस्ट्रींग इंजरी का शिकार हो गए थे। रोहित शर्मा हालांकि बाद में प्लेऑफ मुकाबलों में खेलते हुए नज़र आए थे।

इसे भी पढ़े: uttrakhand news: तरुण बंसल का स्वागत कुछ इस तरह हुआ हल्द्वानी में

बीसीसीआई ने हालांकि ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए रोहित शर्मा का चयन नहीं किया था. बीसीसीआई के इस फैसले पर जमकर विवाद हुआ, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा का चयन हुआ।

रोहित शर्मा हालांकि बाकी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना नहीं हुए थे और उन्हें एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम करने आना पड़ा. विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा का फिट होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है।

 

Related posts

Leave a Comment