Monday, June 24, 2024
HomeSportरोहित ने संभाली मुंबई इंडियंस की कमान, तो जीत के जश्न में...

रोहित ने संभाली मुंबई इंडियंस की कमान, तो जीत के जश्न में ऐसे लगे चार चाँद

रोहित ने संभाली मुंबई इंडियंस की कमान, तो जीत के जश्न में ऐसे लगे चार चाँद मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की 53 गेंद में 78 रन की आक्रामक पारी से सात विकेट पर 192 रन बनाने के बाद पंजाब को 19।1 ओवर में 183 रन पर आउट कर दिया। इस जीत से मुंबई सात मैच में तीन जीत से सातवें पायदान पर पहुंच गया जबकि सात मैचों में पांचवीं हार के बाद पंजाब नौवें स्थान पर खिसक गया।

पंजाब की टीम ने 14 रन तक चार विकेट गंवा दिया था लेकिन आशुतोष और शशांक सिंह (Shashank Singh) (25 गेंद में 41 रन) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को जीत कर दहलीज तक पहुंचा दिया था। आशुतोष ने अपनी पारी में सात शानदार छक्के और दो चौके लगाये। उन्होंने आठवें विकेट के लिए हरप्रीत बराड़ (21) के साथ 32 गेंद में 57 रन की साझेदारी की।

मुंबई इंडियंस की पंजाब के ऊपर हासिल 9 से जीत कोई आसान काम नहीं था, एक पल ऐसा था जब लगा की पंजाब ने मुकाबले पर पकड़ बना ली है और उसकी बात आखिरी ओवर में आकाश मधवाल (Akash Madhwal last over vs PBKS) को गेंदबाज़ी थमते समय रोहित शर्मा से हार्दिक पंड्या (Rohit Sharma Suggest Hardik Pandya) सलाह लेते नज़र आये और रोहित के फैसले ने मैच के हालात को एकदम ही मोड़ दिया।

आकाश मधवाल की सूझबूझ और रोहित का सलाह ने कमाल कर दिया

आखिरी ओवर में गेंदबाज़ी की जिम्मेदारी लिए हुए आकाश मधवाल ने रोहित (Rohit Sharma Take Charge in Last Over vs PBKS) के समझाए हुए रणनीति पर गेंदबाज़ी की लेकिन मुकाबले का वो मोड़ ऐसा था जहां मुंबई को जीत के लिए एक विकेट और पंजाब को जीत के लिए 12 रनों की तलश थी और क्रीज़ पर रबाडा 2 गेंद में 7 रन बनाकर क्रीज़ पर थे जिसमे एक छक्का भी शामिल था और वहां से जीत को मुंबई की झोली में डालना कही न कही आकाश मधवाल की सूझबूझ और रोहित का सलाह ने कमाल कर दिया।

आईपीएल के द्वारा एक्स पर पोस्ट किये गए वीडियो में मुंबई इंडियंस के जीत (Mumbai Indians Celebration Video Viral) हासिल करने के बाद हिटमैन और मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा दहाड़ते हुए नज़र आये तो वही ईशान किशन क्रीज़ पर जोर जोर से उछलते हुए नज़र आये, लेकिन इन सब के बीच हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा का गले मिलना (Hardik Pandya Hugs Rohit Sharma) मुंबई इंडियंस के फैंस और मुंबई इंडियंस के लिए इस टूर्नामेंट में आने वाले मुकाबलों के लिए एक शुभ संकेत के तौर पर देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.