Entertainment

Saina नेहवाल की बायोपिक का ट्रेलर जारी, 26 रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली, खबर संसार। साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक ‘साइना’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और इसी के साथ 26 मार्च को फिल्म रिलीज होगी। फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) लीड रोल में नजर आएंगी।

Parineeti Chopra ने फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हुबहू साइना (Saina) जैसी दिख रही हैं।परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कोलाज फोटो को शेयर किया है जिसमें वो हूबहू साइना जैसी दिख रही हैं। परिणीति के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए परिणीति की तारीफ कर रहे हैं।

श्रद्धा को रिप्लेस किया था परिणीति ने

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म में श्रद्धा कपूर को रिप्लेस करने पर पहली बार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बयान दिया था। अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने किसी भी तरह का प्रेशर नहीं लिया।

श्रद्धा कपूर का फिल्म छोड़ना परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लिए कोई मायने नहीं रखता था और वो इस फिल्म में डायरेक्टर अमोल गुप्‍ते के साथ काम करने के लिए ज्यादा उत्साहित थीं।

इसे भी पढ़े- Corona cases: 24 घंटे में मिले कोरोना के 35 हजार से ज्‍यादा केस

फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में अभिनेता मानव कौल दिखेंगे। इसके अलावा परेश रावल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म निर्माता भूषण कुमार की दूसरी फिल्म है, जिसकी रिलीज की योजना में अब बदलाव किया गया है।

परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया था, लेकिन व्यस्त शेड्यूल की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी थी। अमोल गुप्‍ते के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म ‘साइना’ (Saina) 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है। ‘साइना’ (Saina) को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की बात चल रही थी। इसके बाद फाइनली फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया।

Related posts

Leave a Comment