Sport

Shahid Afridi ने लंका प्रीमियर लीग को बीच में छोड़ा

New Delhi: खबर संसार।  लंका प्रीमियर लीग को एक और बड़ा झटका लगा है टूर्नामेंट के सबसे स्टार खिलाड़ियों में से एक शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अब इस लीग से हट गए हैं।

गेल ग्लैडिएटर्स (Galle Gladiators) की कप्तानी कर रहे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने टूर्नामेंट से हटने की खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करने के बाद पाकिस्तान के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि, अफरीदी ने आश्वासतन दिया कि वह अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे।

इस समय टीम को अफरीदी Shahid Afridi की बहुत ज्यादा जरूरत थी

फिलहाल गेल ग्लैडिएटर्स  (Galle Gladiators)तीन मैचों में इतनी ही हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में निचली पायदान पर है। इस आड़े समय में टीम को अफरीदी (Shahid Afridi) की बहुत ज्यादा जरूरत थी, लेकिन अब टीम के लिए हालात कोढ़ में खाज जैसे हो चले हैं।

वास्तव में जीत को तरस रही ग्लैडिएटर्स के लिए अफरीदी का टूर्नामेंट छोड़कर जाना एक बड़ा झटका है। अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, दुर्भाग्यवश निजी स्तर आपातकालीन स्थिति होने के कारण मुझे पाकिस्तान जाना पड़ रहा है। हालात से निपटने के बाद मैं तुरंत ही अपनी टीम के साथ एक बार फिर से जुड़ जाऊंगा।

अफरीदी को श्रीलंकाई दिग्गज लसिथ मलिंगा के टूर्नामेंट स हटने के बाद अफरीदी को गेल ग्लैडिएटर्स का ककप्तान बनाया गया था, जबकि पाकिस्तान के ही पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने भी टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था।

Related posts

Leave a Comment