Sport

Shane Warne ने बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच को लेकर की ये भविष्यवाणी

नई दिल्‍ली, खबर संसार। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) ने बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के नतीजे को लेकर भविष्यवाणी की है। शेन वॉर्न (Shane Warne) ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया मेलबर्न में होने वाले इस टेस्ट मैच को आसानी से अपने नाम कर लेगा, क्योंकि भारतीय टीम अभी एडिलेड में मिली शर्मनाक हार से सदमे में है।

फॉक्स क्रिकेट के साथ बातचीत करते हुए वॉर्न (Shane Warne) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया उनके खिलाफ आसानी से जीत दर्ज कर लेगी। मैं पहले भी कह चुका हूं कि उनके पास कुछ क्लास खिलाड़ी हैं, जिनका आना बाकी है जैसे केएल राहुल। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल आएंगे। अजिंक्य रहाणे एक क्लास एक्ट हैं। हम जानते हैं कि पुजारा कर सकते हैं।’

इसे भी पढ़े- इसलिए 10 लाख मुर्गियों की hat‍ya की जाएगी

मोहम्मद शमी पर बात करते हुए कहा, ‘मोहम्मद शमी एक बहुत बड़ा झटका हैं। वह एक शादनार गेंदबाज हैं। और अगर मेलबर्न की कंडिशंस के हिसाब से गेंदबाजों को देखेंगे- ड्रॉप इन पिचों पर-शमी सीम को हिट करते हैं और एक अच्छी लेंथ के साथ सीधी गेंदबाजी कर सकते थे।’ वॉर्न ने एडिलेड टेस्ट मैच में भारत की बैटिंग फ्लॉप होने पर कहा कि आपको इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को श्रेय देना होगा, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की।

सीरीज का दूसरा मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा

बताते चले कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी। दूसरे टेस्ट में भारत की टीम को नियमित कप्तान विराट कोहली की सुविधाएं नहीं मिलेंगी, वह पैटरनिटी लीव के चलते स्वेदश लौट चुके हैं। कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे।

Related posts

Leave a Comment