Entertainment

Sohail Khan राखी की कैंसर पीड़ित मां के सपोर्ट में उतरे

नई दिल्ली, खबर संसार। राखी अपनी मां जया सावंत का कैंसर का इलाज करवा रही हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस मुश्किल घड़ी में राखी सावंत को सपोर्ट किया है। वहीं, अब एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राखी से किसी भी चीज की जरूरत पड़ने पर कॉल करने की बात कही है।  

इसे भी पढ़े- Diesel पेट्रोल के दाम हो सकते हैं आधे, केन्‍द्र कर रहा विचार

वीडियो में सोहेल खान (Sohail Khan) कहते हैं, ”राखी आपको और आपको मम्मी को किसी भी चीज की जरूरत है तो आप सीधा मुझे फोन कीजिए। मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं। आप कितनी स्ट्रॉन्ग हो। आप तो उनकी बेटी हो तो वह कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। किसी भी चीज की जरूरत है तो मुझे कॉल करना। जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं जल्द मिलूंगा और उनसे बात करूंगा। ऑल द बेस्ट। टेक केयर।

राखी ने जारी किया था वीडियों

इससे पहले राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी मां सलमान खान और सोहेल खान (Sohail Khan)को शुक्रिया कहती नजर आईं। वीडियो में राखी की मां कहती हैं, ”थैंक्यू सलमान बेटा, थैक्यू सोहेल खान। मेरी कीमो चढ़ रही है और मैं अभी अस्पताल में हूं, चार कीमो हो गई हैं 2 और बची हैं। परमेश्वर आप लोगों को खूब आगे बढ़ाए, आप लोग सही सलामत रहें और परमेश्वर साथ रहें। आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो।”

राखी सावंत की मां ने जाहिर की अपनी इच्छा

ईटाइम्स से बातचीत में राखी सावंत की मां ने कहा कि अगर मेरी बेटी शो की विनर बनती तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। जब उनसे पूछा गया कि वह बिग बॉस देखती थी तो उन्होंने कहा, ”हां मैं देखती थी। मैं बहुत खुश थी कि मेरी बेटी राखी शो में पार्टिसिपेट कर रही है, लेकिन दुखी हूं कि वह शो में जीत नहीं पाई।” इसके अलावा राखी की मां ने बेटी और दामाद को लेकर अपनी एक इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं राखी और दामाद रितेश बिग बॉस 15 में साथ में जाए और पार्टिसिपेट करें। मैं ऐसा होता देखना चाहती हूं।

Related posts

Leave a Comment