Crime

एसएसपी ने आज पुलिस वालों के लिए एक एंबुलेंस मुहैया कराई

हल्द्वानी खबर संसार।  नैनीताल जिले में तेजी से कोराना संक्रमित बढ़ रहे हैं ऐसे में पुलिस की जिम्मेदारी बहुत ज्यादा बढ़ जाती है लॉ ऑर्डर के साथ साथ लोगों सड़कों पर ना निकले। पुलिस ड्यूटी रहती है लिहाजा संक्रमित होने का खतरा बना रहता है इसी को ध्यान में रखते हुए एसएसपी प्रियदर्शनी ने आज पुलिस वालों के लिए एक एंबुलेंस का शुभारंभ किया।

बताते चले कि महामारी की दूसरी लहर की रोकथाम एवं बचाव तथा कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया द्वारा कर्मचारियों एवं उनके परिवार की सुरक्षा व्यवस्था को प्राथमिकता के दृष्टिगत कोरोना महामारी से संक्रमित होने पर तत्काल अस्पताल पहुॅचने हेतु पुलिस एंबुलेंस का किया शुभारभ किया।

 

कोरोना महामारी की दूसरी लहर की रोकथाम एवं बचाव तथा कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत आज दिनांक 06-05-2021 श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा पुलिस कर्मचारियों एवं उनके परिवारों की सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत कोरोना महामारी से संक्रमित होने पर तत्काल अस्पताल तक पहुॅचने हेतु पुलिस एंबुलेंस का शुभारंभ किया गया तथा स्थानीय जनता को भी तथा आकस्मिक स्थिति में जनता के लिए भी पुलिस एंबुलेंस उपलब्ध रहेगी

Related posts

Leave a Comment