Entertainment

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर Sadhu Kokila ऑक्‍सीजन सिलेंडर के लिए दर-दर भटके

मुबई, खबर संसार। साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री के मशहूर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर साधु कोकिला (Sadhu Kokila) ने भी अपना दर्द बयान किया है। साधु फिल्‍म ‘लगाम’ के मुहूर्त पर पहुंचे थे, जहां उनका दर्द छलक उठा।

आंखों में आंसू आ गए और उन्‍होंने बताया कि उनका भतीजा कोविड-19 पॉजिटिव है, लेकिन ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) के लिए उन्‍हें दर-दर भटकना पड़ा है।

बताते चले कि कोविड 19 से हर आम से लेकर खास तक लगातार संक्रमित हो रहे हैं। आलम यह है कि अस्‍पतालों में न तो बिस्‍तर मिल रहे हैं और न ही ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर। कोरोना वैक्‍स‍िन की कमी की बात भी सामने आ चुकी और तमाम सरकारी प्रयासों के बाजवूद आम जनता त्रस्‍त है।

बड़े भाई का बेटा है पॉजिटिव

कन्‍नड़ फिल्‍मों के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और कमीडियन साधु कोकिला (Sadhu Kokila) के बड़े भाई का बेटा संक्रमित है। उसके शरीर में ऑक्‍स‍िजन का स्‍तर कम हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साधु इस बात से और भी ज्‍यादा परेशान हैं कि जब उन्‍हें इलाज के लिए इतनी मशक्‍कत करनी पड़ रही है तो आम लोगों को किस हद तक समस्‍याओं का सामना करना पड़ रहा होगा।

अपने चिंता जाहिर करते हुए साधु की आंखों में आंसू आ गए और वह रो पड़े। साधु ने कहा, ‘यह बात समझ में आ गई है कि आप सिलेब्रिटी ही क्‍यों न हो, सेलेब स्‍टेटस मौजूदा हालात में किसी काम का नहीं है।’

इसे भी पढ़े- झारखंड में लगा एक सप्‍ताह का full lockdown

‘मेरे लिए यह भयावह अनुभव था’- रिपोर्ट्स के मुताबिक, साधु ने कहा, ‘एक सिलेब्रिटी होते हुए भी मुझे एक जगह से दूसरी जगह एक सिंगल सिलेंडर ऑक्‍सीजन के लिए भटकना पड़ा। मेरे भाई के बेटे को कोरोना हुआ है। मेरे लिए यह अनुभव भयावह रहा है। मैं यही कहना चाहूंगा कि इस बीमारी को हल्‍के में न लें।’

‘चारों तरफ बुरे हैं हालात’- साधु (Sadhu Kokila) ने आगे कहा, ‘मीडिया में भी खबरें आ रही हैं कि अस्‍पताल में बेड्स की कमी है। ऑक्‍सीजन सिलेंडर नहीं मिल रहे हैं। दवाइयों की भी कमी है। संक्रमण के मामले भी बढ़ रहे हैं और कोरोना से हो रही मौत के भी। चारों तरफ बुरे हालात हैं।’

‘लगाम’ के मुहूर्त पर छलका Sadhu Kokila का दर्द

साधु कोकिला अपनी फिल्‍म ‘लगाम’ के मुहूर्त पर पहुंचे थे। जब‍ मीडिया ने उनसे कोरोना संक्रमण को लेकर सवाल किया तो उनका दर्द छलक उठा। साधु को पिछली बार फिल्‍म ‘द्रोना’ में देखा गया था। इसमें वह श‍िवा राजकुमार के साथ थे। जबकि बतौर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर उनकी पिछली फिल्‍म ‘मस्‍ती गुड़ी’ थी।

Related posts

Leave a Comment