Entertainment

Taimur छोटी बहन के साथ नजर आए, जानें वायरल तस्वीरों की सच्चाई

मुंबई, खबर संसार। Taimur, करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आए नन्हे मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन क्य है इन तस्वीरों की सच्चाई, हम आपको बताते हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से फैन्स साझा कर रहे हैं। तस्वीरों में एक ओर जहां करीना कपूर खान एक नन्हें से बच्चे के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं तैमूर अली खान (Taimur) भी उस बच्चे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

नन्हें बच्चे को करीना की बेटी कहा जा रहा है

इन तस्वीरों में दिख रहे नन्हे बच्चे को करीना कपूर खान का बेटी कहा जा रहा है, जो पूरी तरह से गलत है। यानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें फेक हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें हकीकत में 12 नवंबर 2020 की हैं और तस्वीरों में जिसे करीना कपूर खान की बेटी कहा जा रहा है, वो हकीकत में करीना की दोस्त नैना की बेटी सिया हैं।

उस वक्त करीना ने अपनी दोस्त के घर पर एक छोटा सा दीवाली गेट-टुगेदर अटेंड किया था। वहां करीना के साथ तैमूर (Taimur) भी पहुंचे थे। इसके साथ ही इस पार्टी में नैना अपने नन्हीं बेबी संग पहुंची थी।

इसे भी पढ़े- https://khabarsansar.co.in/this-game-left-pubg-behind-did-you-try/

उस वक्त नैना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। फोटोज में डाइनिंग टेबल पर करीना, नैना समेत दूसरी दोस्त संग पोज देती दिख रही हैं। वहीं एक फोटो में करीना, नैना और उनके न्यूबॉर्न बेबी के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नैना ने कैप्शन में लिखा था- थैंक्यू बेबो, सिया ने अपना पहला दोस्त बनाया।

Related posts

Leave a Comment