Entertainment

Thalaivi का Trailer रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया

नई दिल्ली, खबर संसार। कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैन्स को बेहतरीन तोहफा दिया है। अपने 34वां जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) ट्रेलर रिलीज किया है।

‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल गया है। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और ऐक्ट्रेस जे जयललिता (J Jayalalithaa) की बायॉपिक पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में कंगना छा गई हैं। जे जयललिता के लुक में कंगना एकदम फिट लग रही हैं। ‘थलाइवी’ ट्रेलर देखकर फैन्स खुश हैं वही कंगना की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों को कंगना का लुक इतना इम्प्रेसिव नहीं लगा है ।

फैन्स का सोशल मीडिया पर दिया रिएक्‍शन

यूट्यूब पर ‘थलाइवी’ (Thalaivi)  ट्रेलर देखने ने बाद एक यूजर ने फायर इमोजी के साथ लिखा है, ‘ब्लॉकबस्टर और अन्य राष्ट्रीय पुरस्कार कंगना के लिए लोड हो रहा है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ कंगना ने उन लोगों के मुंह पर एक तमाचा मारा, जिन्होंने कहा था कि कंगना को उनका 4वां राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिलेगा, कंगना की झोली में 5वां राष्ट्रीय पुरस्कार होगा ये। एक और यूजर ने लिखा , ‘वह बॉलीवुड में सबसे अच्छी अभिनेत्री हैं, वह इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं, इसे पूर्णता कहा जाता है’।

इसेे भी पढ़े- बाइक सवार बंदूकधारियों ने मचाया तांडव, 137 की मौत

वहीं कुछ लोगों ने इस ट्रेलर को लेकर निगेटिव कमेंट किया है। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा है इसे देखने के बाद मैं अपनी आंख में हारपिक डाल लुंगा। एक और निगेटिव कॉमेंट करते हुए यूजर ने लिखा है कि वह इस ट्रेलर से काफी निराश है ट्रेलर बहुत ही बकवास है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या यह सिर्फ मेरे लिए है, या हर कोई इस महाकाव्य ट्रेलर को देखकर हंस रहा था? वाह क्या बकवास है।

Thalaivi के लिए कंगना ने काफी मेहनत की

गौरतलब है कि फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत है की है। उन्होंने खुद को जे जयललिता लुक में ढ़ालने के लिए अपना वजह भी बढ़ाया और घटाया भी। क्योंकि फिल्म में जे जयललिता की फिल्मी करियर से लेकर उनकी राजनीतिक करियर को ध्यान में रखकर कंगना ये कदम उठाया था। जे जयललिता के हाव-भाव के लिए कंगना ने भरतनाट्यम के गुर सीखने से लेकर तमिल भाषा भी सीखा है। बता दें कि यह 23 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की घोषणा की है।

Related posts

Leave a Comment