Sunday, June 23, 2024
HomeUttarakhandफ्लाईओवर को लेकर व्यापारी आशंकित न हो बोलीं ज‍िलाधिकारी

फ्लाईओवर को लेकर व्यापारी आशंकित न हो बोलीं ज‍िलाधिकारी

हल्द्वानी, खबर संसार। आज जनता दरबार में जिलाधिकारी वंदना ने कहा कि फ्लाईओवर को लेकर व्यापारी आशंकित न हो स्‍टाक होल्‍डर्स के साथ मीट‍िंंग होने के बाद इसकी तस्‍वीर साफ होगी।

साथ ही जिलाधिकारी ने निगम के अधिकारियों को जहां पर अतिक्रमण तोड़ा है मलबा उठाने के निर्देश दिए हैं इसके साथ ही कैची धाम में लगने वाले 15 जून के मेले के संबंध में खास सतर्कता बरतने के लिए कहा गया और उन्हें कहा कि मेरा भी एक दिन दौरा है वहां पर मैं खुद जाऊंगी मौके पर।

बता दें की जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय हल्द्वानी मैं जनसुुनवाई आयोजित हुई। डीएम ने आम जनमानस की समस्याओ एव शिकायतों का संज्ञान गंभीरता से लिया जिसमें विभिन्न लोगो ने पेयजल, सडक, विद्युत पोल हटाने, पेंशन, राज्य आन्दोलनकारी चिन्हिकरण, अतिक्रमण, विद्युत, आवास, आर्थिक सहायता, अंतोदय योजना के तहत, डीलर द्वारा राशन वितरण में अनियमितता, धोखाधड़ी के मामले के साथ ही लगभग 52 शिकायतें व समस्याएं दर्ज हुई।

खबर संसार की डीएम से खास बातचीत देंखे

डीएम ने अधिक्‍तर समस्‍यओं का क‍िया मौके पर न‍िस्‍तारण

डीएम ने जनसुुनवाई के दौरान अधिकतर समस्याओ एवं शिकायतों को निस्तारित करते हुए शेष समस्याओं व शिकायतो को दूरभाष के माध्यम से सम्बन्धित अधिकारिंयो को प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र समाधान एवं निस्तारित करने के निर्देश दिए।

जनसुुनवाई के दौरान लालसिंह पुत्र उदय सिंह मार्फत बसन्त सती ग्राम खडकपुर, पो.ओ. मोटाहल्दु लालकुआं ने कोई सहार एव आर्थिकी स्थिति ठीक ना होने की समस्या रखी जिस पर डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को निर्देश दिए है की तुरन्त समाज कल्याण अधिकारी से वार्ता कर संबंधित को आज ही वृद्ध आश्रम में भेजना सुनिश्चित करें।

डीकर सिंह मेवाड़ी ग्राम प्रधान ककोड, पोस्ट पटरानी ओखल कांडा ने ग्राम पंचायत ककोड गांव की सड़क को प्रांतीय खंड नैनीताल में समायोजित की मांग पर डीएम ने जांच करने के उपरांत मानकों के आधार पर समायोजित करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के साथ ही आमजनमानस उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.