National

दिल्ली पुलिस के दो आईपीएस अफसर corona पॉजिटिव

दिल्ली पुलिस के दो आईपीएस अफसर corona पॉजिटिव

नई दिल्ली, खबर संसार। सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनरत किसानों के मोर्चे पर पुलिस बल की कमान संभालने वाले अफसर corona संक्रमित पाए गए हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक एक डीसीपी और एक एडिशनल डीसीपी भी corona संक्रमित हैं।

बता दें कि corona संक्रमण से बचाव के लिए कल ही दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच गुलाब और मास्क बांटे थे। साथ ही किसानों को कोविड टेस्ट करवाने का आग्रह किया था।

किसानों ने corona टेस्ट करवाने से मना कर दिया

किसानों ने corona टेस्ट करवाने से साफ तौर पर मना कर दिया। उसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की कोविड जांच करवाई गई, हालांकि पांच से सात पुलिसकर्मियों का टेस्ट करवाने के बाद जांच टीम को वापस भेज दिया गया।

चिल्ला बॉर्डर पर बुधवार शाम दिल्ली से नोएडा जाने वाला रास्ता खुलने से आम लोगों ने राहत की सांस ली है। किसानों ने दावा किया कि दिल्ली व यूपी पुलिस बंद रास्ता खोलने के लिए लगातार आग्रह कर रहे थे।

उसके बाद बुधवार शाम किसानों ने आम सहमति बनाकर रास्ता खोल दिया। किसानों का कहना है कि रास्ता खोले जाने के बाद बृहस्पतिवार दोपहर में दिल्ली पुलिस ने किसानों को सफेद गुलाब और मास्क भेंटकर धन्यवाद दिया। वहीं यूपी पुलिस ने उन्हें लाल गुलाब भेंट किए।

इसे भी पढ़े: husn hai suhaana गाने का रीमेक बैंकाक में कोरियोग्राफ हुआ

Related posts

Leave a Comment