Monday, June 24, 2024
HomeSportजाने कैसे खरीदे IPL 2024 के पहले मैच CSK और RCB का...

जाने कैसे खरीदे IPL 2024 के पहले मैच CSK और RCB का ट‍िकट

जी, हां IPL 2024 का इंतज़ार अब बस खत्म होने ही वाला है और 22 मार्च को सीजन के सबसे पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) आमने-सामने आएंगी। क्रिकेट जगत के 2 सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी विराट कोहली और एमएस धोनी की टीम की भिड़ंत को भला कौन मिस करना चाहेगा।

IPL 2024 के सबसे पहले मैच के लिए टिकटों की बिक्री सोमवार, 18 मार्च को सुबह 9:30 बजे से शुरू हो चुकी है और टिकट को आप Paytm Insider की वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर जाकर खरीद सकते हैं। IPL के सबसे पहले मैच में ई-टिकट को दिखा कर दर्शक मैदान में एंट्री ले सकेंगे, इसलिए इस बार दर्शकों को टिकट के रूप में पर्ची हाथ में ले जाने की कोई जरूरत नहीं होगी। इंटरनेट के माध्यम से एक व्यक्ति केवल 2 ही टिकट खरीद सकता है।

इंटरनेट पर काफी लोग टिकट खरीदना चाह रहे हैं, इसलिए Paytm Insider की वेबसाइट आपको इंतज़ार करने का नोटिफिकेशन दे सकती है। आप अपने हिसाब से रिक्त सीट का चुनाव कर सकते हैं। टिकटों की कीमत 1500 से शुरू होकर 7500 तक जाती है। आपको बता दें कि अभी तक IPL 2024 के लिए केवल 21 मैचों का शेड्यूल जारी किया गया है और लोकसभा चुनाव के तारीखों को ध्यान में रखकर बाकी बचे शेड्यूल का ऐलान कर दिया जाएगा।

कब शुरू होगा CSK vs RCB मैच?

CSK vs RCB यानी IPL 2024 का सबसे पहला मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा और एमएस धोनी की टीम घरेलू फैंस के सामने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेगी। ये मैच 22 मार्च को होगा और घर पर बैठे दर्शक इस मैच को रात 8 बजे से लाइव देख सकते हैं। उससे पहले 6:30 बजे से IPL का उदघाटन समारोह भी होगा, जिसमें कई लोकप्रिय हस्तियां शिरकत कर सकती हैं। वहीं मैदान में जाकर मैच देखने की चाह रखने वाले लोग Paytm Insider पर जाकर तुरंत टिकट खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.