Uttarakhand

Medical college नाम परिवर्तन छोटी-मोटी बात: मुख्‍यमंत्री

हल्‍दवानी, खबर संसार। आज जब खबर संसार ने सीएम से रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज (Medical college) के नाम परिवर्तन के बारे मेें सवाल किया तो उन्‍होंने इस सवाल को बहुत हल्‍के में दिखाते हुए कहा कि ये बहुत छोटी मोटी बात है। जबकि रुद्रपुर में इसको लेकर राजीनितक बवाल मचा हुआ है।

वीडियों देखने के लिए क्लिक करें 

जहां एक तरफ रुद्रपुर राजकीय मेडिकल कॉलेज (Medical college) के नाम को लेकर भाजपा विधायक राजेश शुक्‍ला अड़ेे हुए है तो दूसरी ओर जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में मेडिकल कॉलेज का नाम लौह पुरुष सरदार बल्‍लभ भाई पटेल के नाम पर रखने का प्रस्‍ताव भी पारित कर दिया गया है।

जिला पंचायत ने लौह पुरुष पर नाम पर मुहर लगाई

बतातेे चले कि  मेडिकल कॉलेज रुद्रपुर के नाम को लेकर राजेश शुक्ला अपने पिताजी राम सुमेर शुक्ल के नाम से मेडिकल कॉलेज (Medical college) को करना चाहते हैं तो दूसरी और जिला पंचायत ने बोर्ड की मीटिंग में मेडिकल कॉलेज रुद्रपुर (Medical college) केे नाम को लेकर लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम पर मेडिकल कॉलेज का नाम रखने को प्रस्‍ताव पारित कर दिया है।

इसे भी पढ़े- बाबा रामदेव ने लॉन्च की कोरोना की दवा Coronil

जिसको लेकर किच्‍छा विधायक शुक्ला की भौंहे तन गई और वो कह रहे हैं कि स्‍वंतंत्रता सेनानियों का अपमान है। दूसरी ओर जिला पंचायत अध्‍यक्ष रेनू गंगवार ने विधायक राजेश शुक्‍ला के व्‍यवहार की शिकायत विधानसभा अध्‍यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल को लेटर भेज कर की है। मना जा रहा है कि मुख्‍मंत्री की भी हां लग रही है।

 

Related posts

Leave a Comment