Wednesday, January 19, 2022
HomeCrimeथाने पहुंचकर लड़के ने लगाई फरियाद, मुझे इस लड़की से बचाइये, जानें...

थाने पहुंचकर लड़के ने लगाई फरियाद, मुझे इस लड़की से बचाइये, जानें क्या है मामला

पटना, खबर संसार। जी, हां आप ने सही पढ़ा महिला थाने में पहुंंच कर एक लड़के थानेदार से कहने लगा प्लीज मुझे इस लड़की से बचाइये, मेरे साथ की जा रही है जबरदस्ती। लड़के ने थानेदार से कहा-मैडम, प्लीज मुझे बचाइये। मेरे साथ धोखा हुआ है, अब जबरदस्ती की जा रही है। मुझे इस लड़की से बचा लीजिये।

दरअसल मामला धोखे से जबरन हुई शादी का है। लड़के ने पुलिस से कहा है कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर धोखे से नोटरी के पेपर पर साइन करा लिया गया। होश आया तो लडकी ने कहा कि वह उसकी पत्नी बन गयी है। लड़का कह रहा है कि वह उस लड़की के साथ नहीं रह सकता, लेकिन धोखे से हुई शादी के बाद जब भी वह विरोध जताता है तो लड़की आत्महत्या की धमकी देती है।

लड़के ने लड़की पर लगाए गंभीर आरोप

लड़का पटना के अनीसाबाद का रहने वाला है। लड़की उसके घर के पास की ही रहने वाली है। लड़के ने बताया कि इसी साल अप्रैल में लड़की के परिजनों ने उसे बात करने के लिए अपने घर बुलाया। लड़के का आरोप है कि लड़की के घर के लोगों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। उसके बाद नोटरी के पेपर पर साइन करा लिया।

नशीले पदार्थ के नशे से जब वह बाहर निकला तो उसे बताया गया कि दोनों की शादी हो गयी है। लड़के ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार के लोगों ने उसे घर से निकाल दिया है। पिछले सात महीनों से वह कोशिश कर रहा है कि लड़की और उसके परिजन ब्याह तोड़ने को राजी हो जायें, लेकिन जब उन्होंने बात नहीं मानी तो लड़के ने पुलिस से गुहार लगायी है।

इसे भी पढ़े़े- दिशा पटानी का समंदर में नहाते हुए हाट वीडियों हुआ वायरल, फैंस भरने लगे आहें

थानाध्यक्ष कुमारी सहचरी ने बताया कि दोनों पक्षों से बात की गयी है। पुलिस की कोशिश है कि दोनों पक्ष आपस में मामले को सुलझा लें, लिहाजा उन्होंने राय विचार करने के लिए समय दिया गया है। 28 जनवरी को दोनों पक्षों को फिर से थाने पर बुलाया गया है। उनकी राय जानने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

इधर, युवक ने बताया कि जब उसने पुलिस से संपर्क साधा तो लड़की के परिजनों ने उसे दहेज का ऑफर दिया है। लड़की वालों ने उसे तीन लाख रुपये और एक बाइक देने का ऑफर देकर शादी नहीं तोड़ने की गुहार लगायी है, लेकिन लड़का कह रहा है कि वह किसी सूरत में ऐसी लड़की के साथ नहीं रह सकता।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.