Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img
HomeCrimeजल्द पता लगने वाला है अमित के हत्यारे का!

जल्द पता लगने वाला है अमित के हत्यारे का!

खबर संसार हल्द्वानी. जल्द पता लगने वाला है अमित के हत्यारे काजी हा सूत्रों अनुसार पुलिस हत्यारे के करीव करीव पहुंचने वाली है. पाठको को बताये चले कि अमित कश्यप हत्याकांड संडे की साय 6 बजे के आसपास धारदार हथियार से बुरी तरह प्रहार किये गए थे. अमित को पुलिस ने सुशीला तिवारी अस्पताल मे भर्ती कराया था लेकिन घंटे भर मे उसकी मृत्यु हो गई. तब से पुलिस लगातार हत्यारे की तलाश मे है.

जल्द पता लगने वाला है अमित के हत्यारे का!

Vedio भी देखे

26 नवंबर की साय घटना स्थल रामपुर रोड पर कत्था फैक्ट्री के पास बेखौफ बदमाशों ने सरेआम हत्या की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने अमित के शरीर पर एक के बाद एक कई वार किए। उसके सिर, गर्दन और चेहरे पर जख्म के निशान थे। जिस तरह वारदात को अंजाम दिया गया, उससे लगता है कि आरोपी पूरी तैयारी के साथ आए थे।

आरोपियों ने अमित के सिर पर एक वार किया। दूसरा पीछे गर्दन पर और फिर चेहरे पर हमले किए। इससे अमित के शरीर से काफी खून बह गया था। उसे अस्पताल ले जाया गया, वह बात करने की हालत में भी नहीं था। मौत के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। अमित की मौत से परिवार में कोहराम मच गया था । पत्नी राखी भी बेसुध है, पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था । तब आसपास के लोगों की मानें तो अमित के पिता ने हाल में ही कत्था फैक्ट्री के बाहर ठेला लगाया था।

अमित का परिवार 20-25 साल पहले पीलीभीत से हल्द्वानी आया था। तब अमित के पिता सुमेर कश्यप कत्था फैक्ट्री के पास एक गोशाला में काम करते थे। अमित बड़ा हुआ तो ऑटो चलाने लगा। दूसरा भाई संजय भी हाथ बंटाता था। अमित इन दिनों पेंट फैक्ट्री में काम करने लगा था। दिवाली के समय पिता सुमेर ने दुकान खोली थी।पाठको को बताये चले कि कत्था फैक्ट्री के पास 24 घंटे आवाजाही रहती है। यहां रिहायशी इलाका भी है। ताज्जुब है किसी ने भी आरोपियों को नहीं देखा। घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस चौकी है। इस घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। क्षेत्र में आए दिन चोरी, हादसे व आपराधिक घटनाएं हो रहीं. हालांकि तब अगले दिन यानि 27 को एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा था जल्द इस मामले का का खुलाशा कर दिया जायेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.