Wednesday, December 8, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeCoronaकोरोना गाइड लाइन kichchha आकर हुई ''फुस्स'' बम साबित

कोरोना गाइड लाइन kichchha आकर हुई ”फुस्स” बम साबित

खबर संसार, किच्छा: कोरोना की गाइड लाइन kichchha आकर हुई ”फुस्स” बम साबित रही है। कुछ दुकानदार प्रशासन को बार बार मुँह चिढ़ाते नजर आ रहे है। जिस तरह राज्य मे लगातार कोरोना केस मे इजाफा होता जा रहा है तो वही प्रशासन भी हाई अलर्ट पर है। बावजूद इसके शहर के कुछ दुकानदार लगातार दुकाने आधा शटर बंद करके दुकानदारी कर रहे है।

पुलिस प्रशासन कर रहा अनदेखी

यही नहीं पुलिस प्रशासन को भी बराबर इनकी शिकायत मिल रही है और kichchha व्यापारी नेताओ को भी इस बात का पता है बावजूद इसके कोई भी यहां किसी प्रकार का सख्त एक्शन नहीं ले पा रहा है क्योंकि व्यापारी नेताओं को अपने वोट बैंक की फिक्र है तो शायद प्रशासन को किसी बड़े आदेश की। इसलिए ही हलात ऐसे है की किच्छा शहर मे प्रतिदिन भीड़ देखने को मिल रही है।

मीडिया कर्मियों को मिल रहीं धमकियां

यही नहीं अगर कोई मीडिया कर्मी इन बातो को कवरेज करके प्रशासन तक इस खबर को पहुँचता है तो उसको मारने की धमकी देने मे भी kichchha के यह दुकानदार पीछे नहीं हट रहे है। ऐसा लग रहा है की मानो इनको कोरोना के खिलाफ कोई ब्रह्मास्त्र मिल गया हो। इसी क्रम मे आज फिर कुछ दुकानदारों ने पत्रकारों को घेरा तो कुछ ने मारने का भी प्लान बना लिया है।

यह भी पढ़े-  कोरोना – बाजार में मिल रहा नकली Rxremdesivir ऐसे करें पहचान

यदि ऐसा कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होंगी। क्योंकि जो लोग इन खबरों की कवरेज कर प्रशासन का सहयोग कर रहे यदि इनके साथ ही कुछ गलत घटना घटती है तो यह गलत होगा।बफिलहाल अभी तक धमकी वाली घटना की जानकारी प्रशासन को नहीं दी गयी है।

‘ ना बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपया ‘

ये लाइन दुकानदारों पर एकदम सटीक बैठती है। kichchha के इन दुकानदारों को न अपनी जान की परवाह है न दुसरो की। अगर ऐसे ही शहर मे चलना है तो प्रशासन को चाहिए की या तो यहां का पूरा बजार खुलवा दें या फिर सब पर बराबर की नियमानुसार सख्ती करें।

जो दुकानदार अपनी दुकाने बंद करकर बैठे है वह भी अब दुकाने खोलने की बात कर रहे है यहां हलात बहुत बार टकराव वाले बन जा रहे है लेकिन जो हाल किच्छा के बजार के है वह यदि ऐसे ही रहे तो यहाँ कोरोना बम जल्द ही फूट सकता है। प्रशासन को चाहिए की वह बजार मे सख्त रूख अपनाये। ताकि यहां हलात भद्द से भत्तर ना हो।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.