Uttarakhand

ठंड में उजड़ने से बचने का रास्ता दिखाया दीपक बल्युटिया ने

हल्द्वानी, खबर संसार। ठंड में उजड़ने से बचने का रास्ता दिखाया दीपक बल्युटिया ने जी, हां सही पढ़ा आपने रेलवे विभाग की ओर से वनभूलपुरा क्षेत्र के लोगों को बेदखली का नोटिस मिलने के बाद प्रभावित व्यक्ति को अदालत से स्टे दिलाने के लिए महत्वपूर्ण सहयोग देने के लिए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया का वनभूलपुरा के लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

गुरुवार देर शाम लाइन नंबर 12 में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में लोगों ने बल्यूटिया का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान लोगों का कहना था कि वह नोटिस मिलने के बाद से काफी परेशान थे। उन्हें कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था।

बल्यूटिया फरिश्ता बनकर आए

लोगों ने कहा कि बल्यूटिया उनके लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। बल्यूटिया ने स्वागत करने वाले लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जब से लोगों को नोटिस मिले तब से उन्होंने विशेषज्ञों से मिलकर वास्तविकता की जानकारी जुटाई। मुझे पता चला कि न्यायालय से ही उसका समाधान निकल सकता है।

इसे भी पढ़े- कड़ाके की ठंड के बाद भी श्रद्धालुओं ने हरकी पैड़ी पर किया snaan

इस बीच कई लोगों ने उनसे संपर्क भी किया। उन्होंने कहा कि लोगों की मदद के लिए उनसे जो बन पड़ेगा वह आगे भी करेंगे। स्वागत करने वालों में पूर्व कांग्रेस सचिव शराफत अली खान, वसीम अली, हसनैन खातिबी, रेहान शाह, शरीफ अहमद, जाकिर हुसैन, सलीम सैफी, मो. एहसान आदि शामिल रहे।

Related posts

Leave a Comment