Uttarakhand

Haldwani City के सौन्‍दर्यीकरण को डीएम ने की चर्चा

नैनीताल, खबर संसार। Haldwani City के सौन्दर्यकरण, हैरीटेज भवनों एवं सड़कों के पुनःविकास के लिए डीएम ने पाॅवर प्वाइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से शहर के गणमान्य व्यक्तियों को अवगत कराते हुए विस्तार से चर्चा की।

श्री गर्ब्‍याल ने रेमजे रोड एवं तल्लीताल बाजार, डांट चैराहे, मल्लीताल बाजार, पालिका बाजार, राम सेवक सभा एवं रामलीला ग्राउण्ड, रिक्सा स्टैण्ड, ओपन एयर थियेटर को हैरीटेज के रूप में विकसित करने हेतु तैयार की गयी कार्य योजना के बारे में पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से विस्तार से जानकारी दी। इसके साथ ही शहर में पार्किंग व्यवस्था हेतु किये जा रहे कार्यों के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

Haldwani City के लोगों से सहयोग करने को कहा

जिलाधिकारी ने शहर के लिए तैयार कराई गई कार्य योजना पर सभी गणमान्य व्यक्तियों ने तारीफ करते हुए Haldwani City के सौन्दर्यकरण कार्य में पूर्ण सहयोग करने की बात कही। मारूति नन्दन साह ने सीवर लाइनों के विभिन्न स्थानों पर क्षतिग्रस्त होने की शिकायत की जिस पर जिलाधिकारी धीरेन्‍द्र सिंह गर्ब्‍याल ने बताया कि सीवर लाइनों की समस्या समाधान हेतु उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया है।

इसे भी पढ़े- शहर Kotwal ने पूरे जोश के साथ संभाला कामकाज

मारूति नन्दन साह सहित सभी व्यक्तियों के सुझाव पर Haldwani City के तल्लीताल में आरामशीन के पास खाली भूमि पर पार्किंग व्यवस्था हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। उन्होंने बस स्टेशन पर विद्युत बिलों के जमा करने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश अधिशासी अभियंता विद्युत को दिये।

बैठक में आलोक साह, वैद साह, भारत लाल साह, अमनदीप आनन्द, प्रकाश बिष्ट, राजन लाल साह, अंचल पन्त, पप्पू कर्नाटक, अधिशासी अभियंता विद्युत हारून रशीद, आर्किटैक्ट रक्षित, अधिशासी अभियंता ग्रामीण निर्माण विभाग श्री धर्मशक्तू आदि उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment