Wednesday, October 27, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeCrimeपहले दोस्ती फिर प्यार फिर बलात्कार और अंत में कत्ल को इस...

पहले दोस्ती फिर प्यार फिर बलात्कार और अंत में कत्ल को इस तरह अंजाम!

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार हल्द्वानी। पहले दोस्ती फिर प्यार फिर बलात्कार और अंत में कत्ल को इस तरह अंजाम! जी हा 29 सितंबर से लापता नाबालिग की लाश बरामद के बाद पुलिस ने पूरा मामला खोल दिया है। अभियुक्त दानिश और जीशान ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। ओर साथ ही स्टोरी भी बया कर दी की किस तरह घटना को अंजाम दिया उन दोनो ने।

पहले दोस्ती फिर प्यार फिर रेप और कत्ल को इस तरह अंजाम!

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

पुलिस ने निम्न धारा में मामला दर्ज किया है
355,363/37663)3760/302/201/34 IPC व 50) (4)/6 पोक्सो में । एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने पत्रकार वार्ता कर मामले का खुलासा किया।

पुलिस के अनुसार श्रीमती रेशमा पत्नी मौ० सलीम निवासी मोहम्मदी मस्जिद छोटी रोड इन्द्रानगर पाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल वादी मुकदमा श्रीमती रेशमा पनी मौ० सलीम निवासी मोहम्मदी मस्जिद छोटी रोड इन्द्रानगर थाना वनभूलपुरा जनपद नैनीताल ने दिनांक 30.09.2021 को उपस्थित थाना आकर एक किता तहरीर बाबत खुद की नाबालिग पुत्री उम्र 15 वर्ष दिनांक 29.09.2021 को समय करीब 17.00 बजे घर से बिना बताये कहीं चली गई है तथा तब से घर वापस नहीं आने के सम्बन्ध में लाकर दाखित की। दाखिला तहरीर के आधार पर पाना हाजा पर मुकदमा एफआईआर नं0 340/21 धारा 365 आईपीसी पंजीकृत कर गुमशुदा को सकुशल बरामदगी हेतु विवेचना उ०नि० सादिक हुसैन के सुपूर्द किया गया।

इधर आपरेशन स्माईल अभियान के क्रम में श्रीमान पुलिस अधीक्षक नगर क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक के नेतृत्व में गुमशुदा की बरामदगी हेतु 3 तीन टीमें गठित की गई तथा सर्विलांस टीम की मदद ली गयी। उक्त टीमों द्वारा थाना हाजा क्षेत्रान्तर्गत गौजाजाती, | इन्द्रानगर छोटी बड़ी लाईन समस्त बगीचे, गौजाजालीये बरेली रोड के आसपास के लगभग 100 से 125 | सीसीटीवी कैमरे दिनांक 30.09.2021 से लगातार देखे गये तथा गुमशुदा की तलाश हेतु मुसाबिर मामूर कर | पम्पलेट चस्पा कर कार्यवाही अमल में लायी गयी इसके अतिरिक्त गोला रोखड के आस पास आने जाने वाली लोगो से गुमशुदा का फोटो दिखाकर पूछताछ की गई तो सीसीटीवी फुटेज व पूछताछ में दो संदिग्ध मौ० दानिश पुत्र मौ० दिलशाद निवासी वार्ड न0 31 मोहम्मदी चौक इन्द्रानगर थाना वनभूलपुरा जिला नैनीताल 2- जीशान पुत्र नसीम अन्सारी निवासी एक मीनार के सामने बड़ी रोड इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल गुमशुदा के साथ दिनांक 29.09.2021 को घूमते हुये देखे गये।

दोनो संदिग्धों को थाना हाजा पर लाकर सख्ती/ कड़ाई से पूछताछ की गई तो अभियुक्त दानिश उपरोक्त ने बताया गुमशुदा से पूर्व से प्रेम प्रसंग रहा है। दिनांक-29.09.2021 को दानिश ने अपने दोस्त / सह अभियुक्त जिशान को बोला था कि तुम गुमशुदा को बताना कि दानिश तुम्हे हिमालय स्कूल के सामने सडक पार बनी पुलिया के नीचे बुला रहा है गुमशुदा दानिश से प्यार करती है जो बुलाने पर आ जायेगी जिसे जीशान लेकर आ जायेगा दानिश ने बोला में वही पुलिया के नीचे मिलूगाँ जिशान को गुमशुदा छोटी रोड पर मिली जिसको रज मस्जिद होते हुए दानिश से मिलाने के बहाने व बहला फुसलाकर सड़क पार पुलिया के नीचे ले आया। वहाँ पर दानिश पहले से मौजूद था। फिर दानिश ने गुमशुदा के साथ जबरदस्ती कर शारीरिक सम्बन्ध बनाये फिर दानिय ने जिशान से भी गुमशुदा से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए कहा तो गुमशुदा ने जीशान से शारीरिक सम्बन् बनाने के लिए मना करने लगी। फिर दानिश ने गुमशुदा के हाथ पकड़े और जिशान ने भी उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। शारीरिक सम्बन्ध बनाने के पश्चात गुमशुदा बोली में यह बात अपने घर में अपनी मम्मी क बताऊँगी। अब मैं तुम दोनों को जेल भिजवाऊँगी फिर डर के मारे हम दोनों ने गुमशुदा को जान से मारने ठानी। जिशान ने गुमशुदा के हाथ पकडे एवं दानिश ने गुमशुदा के दुपट्टे को फाडकर व पतला रस्सी न बनाकर उसका गला घोंट दिया। फिर दोनों ने गुमशुदा को उठाकर गौला जंगल की तरफ गन्दे पानी के नाले फेंक दिया जिसको दोनों ने जूट के गद्दे से दबा दिया था, जिससे किसी को पता न चल पाये दोनों ने गुमशुदा कपडे जिसमे आधी फटी हुई चुन्नी पलाजो अण्डरवियर व चप्पल जहाँ गुमशुदा का शव नाले में डाला था उ कुछ दूर पहले झाडी मे फेक दिया था तथा उसका मोबाईल भी तोड़कर गन्दे पानी के नाले में फेंक दिया था। अभियुक्त गण की निशादेही पर गुमशुदा / मृतका का शव हिमालय स्कूल के सामने गौला के जंगल में बह रहे गन्दे नाले से बरामद किया गया तथा मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किये पंचायतनामा की कार्यवाही कर मृतका के शव को चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने हेतु मोर्चरी भेज मृतका के शव के बरामदगी के आधार पर अभियोग में धारा 363/376(3) / 376 DA/302/201/34 IPC व (J)(iV/6 POCSO ACT. की बढोत्तरी की गई। अभियुक्तगणो की निशा देही पर गुमशुदा / मृतका के कपड़े/ बरामद किये गये। अभियुक्त गणो को गिरफ्तार करने के पश्चात आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया।अभियुक्त-मौ० दानिश पुत्र मौ० दिल दूसरा- जीशान पुत्र नसीम अन्सारी निवासी एक मीनार के सामने बडी रोड इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा जनपद उम्र 20 वर्ष है

हम आपको ताजा खबरें भेजते रहेंगे....!

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.