Tech & Auto

free में मिल रहा है इस कंपनी का सिम कार्ड, जल्‍दी करें

नई दिल्ली, खबर संसार। BSNL ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार काम कर रही है। अब बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को फ्री (free) में सिम कार्ड देने का ऐलान किया है। आमतौपर BSNL का सिम कार्ड 20 रुपये की कीमत पर मिलता है।

बीएसएनएल प्रमोशनल ऑफर के तहत मुफ्त (free) में सिम कार्ड दे रही है। BSNL का यह ऑफर महज 15 दिनों के लिए ही है। BSNL फ्री (free) सिम ऑफर की शुरुआत 17 दिसंबर यानी कल से शुरू होगी। वहीं इस ऑफर का फायदा लेने की आखिरी तारीख 1 जनवरी 2021 रखी है। बता दें कि यह ऑफर सभी सर्किल में मौजूद है।

free में सिम लेने के लिए ये करें

आमतौर पर टेलिकॉम कंपनियां अब नए सिम कार्ड के बदले कुछ न कुछ चार्ज करती है और उसे एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज (First Recharge) में काट लेती है। बीएसएनएल ग्राहक अगर फ्री में सिम कार्ड लेना चाहते हैं तो उन्हें पहला रिचार्ज 100 रुपये का कराना होगा।

इसे भी पढ़े- चीन का चंद्रयान Chang e 5 धरती पर लौटा

BSNL ग्राहक अपने नजदीकी बीएसएनएल स्टोर पर जाकर फ्री में सिम कार्ड ले सकते हैं और मनचाहा एफआरसी करा सकते हैं। बता दें कि बीएसएनएल एक बार पहले भी इस ऑफर को चला चुकी है, 14 नवंबर से 28 नवंबर के बीच भी कंपनी फ्री में सिम कार्ड दे रही थी।

बीएसएनएल यानी Bharat Sanchar Nigam Limited अब प्राइवेट कंपनियों- एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया से टक्कर लेने की तैयारी में है। कंपनी को भरोसा है कि उसके इस फ्री सिमकार्ड ऑफर के तहत कस्टमर बेस और मजबूत होंगे।

Related posts

Leave a Comment