Entertainment

46 की उम्र में भी Hrithik Roshan है एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष

मुबई, खबर संसार। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज जन्मदिन है। 2019 में लन्दन में हुए एक सर्वे के मुताबिक़, ऋतिक रोशन एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष हैं।

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिनकी फिटनेस के चर्चे न सिर्फ इंडिया में बल्कि पूरी दुनिया में होते हैं। परफेक्ट फिटनेस, किलर लुक्स, वर्सटाइल एक्टिंग और अपनी शानदार डांसिंग स्किल से ऋतिक (Hrithik Roshan) लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं।

एक्टिंग के लिए कड़ी मेहनत करते है

ऋतिक ने बॉलीवुड में जोधा अकबर, बैंग बैंग जैसी फिल्में दी हैं। ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग के लिए तो कड़ी मेहनत करते ही हैं लेकिन इसके साथ ही अपनी फिट और टोंड बॉडी के लिए भी काफी कुछ करते हैं।

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो एक मॉर्निंग पर्सन हैं। वो अपने फिटनेस रुटीन को स्ट्रिक्टली फॉलो करते हैं। आपको बताते हैं ऋतिक की फिटनेस से जुड़ी ख़ास बातें।

इसे भी पढ़े- NCB ने दिया मिर्जा के एक्स-मैनेजर को किया गिरफ्तार

ऋतिक (Hrithik Roshan) का वर्कआउट ज़्यादातर उनकी फिल्मों के मुताबिक होता है. वो बेसिक कार्डिओ और स्ट्रेंथ (strenght) ट्रेनिंग हमेशा फॉलो करते हैं। यही नहीं उनके जिम ट्रेनर क्रिस गेथिन उनके वर्कआउट के दौरान उनकी पिछली इंजरीज का पूरा ख्याल रखते हैं। बता दें कि ऋतिक का वर्कआउट दिन के दो सेशन में बंटा हुआ होता हैं। जिसे वो हमेशा फॉलो करते हैं।

ऋतिक (Hrithik Roshan) के डाइट प्लान की बात करें तो वो हैवी मील्स नहीं लेते बल्कि अपने मील को कुछ भागों में लेना पसंद करते हैं. वो मील्स छोटे-छोटे इंटरवल में लेते रहते हैं. ऐसा करके वो दिन भर एक्टिव रहते हैं और इससे उनका मेटाबोलिज्म भी अच्छा रहता है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक न सिर्फ डांसिंग और फिटनेस के बल्कि एडवेंचर स्पोर्ट्स के भी काफी शौकीन हैं. ऋतिक एडवेंचर स्पोर्ट्स जैसे की स्कीइंग और वाटर स्पोर्ट्स जैसी एक्टिविटीज भी करना बेहद पसंद करते हैं।

फेसबुक पेज से जुड़े

Related posts

Leave a Comment