Wednesday, November 30, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
HomeSportIndia vs England: भारत ने दो विकेट पर बनाए 172 रन

India vs England: भारत ने दो विकेट पर बनाए 172 रन

पुणे, खबर संसार। India vs England के बीच 3 वनडे की सीरीज का पहला डे-नाइट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

टीम इंडिया ने 2 विकेट गंवाकर 172+ रन बना लिए हैं। फिलहाल, शिखर धवन और श्रेयस अययर क्रीज पर हैं। धवन ने वनडे करियर की 31वीं और कोहली ने 61वीं फिफ्टी लगाई। धवन ने छक्का लगाकर 50 रन पूरे किए।

धवन ने कप्तान कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए फिफ्टी की पार्टनरशिप की। कोहली पुणे के ग्राउंड पर अपना 5वां वनडे खेल रहे हैं। अब तक वे इस मैदान पर 2 शतक और 2 फिफ्टी लगा चुके हैं।

धवन को एक जीवनदान मिला- 28वें ओवर की तीसरी बॉल पर धवन को जीवनदान मिला। आदिल राशिद की बॉल पर डीप मिडविकेट में मोइन अली ने कैच छोड़ा। इस समय 59 रन बनाकर खेल रहे थे।

टीम इंडिया की धीमी शुरुआत

India vs England टीम इंडिया ने संभलते हुए धीमी शुरुआत की थी। शुरुआती 5 ओवर में बिना विकेट गंवाए 10 रन बनाए। इस दौरान धवन ने 16 बॉल पर 6 और रोहित ने 14 बॉल पर सिर्फ 4 रन बनाए। 10वें ओवर तक टीम इंडिया का स्कोर 39 रन तक ही पहुंचा। इसके बाद टीम ने बिना विकेट गंवाए 15 ओवर में 64 रन बना लिए थे।

इसे भी पढ़े- अप्रैल से 45 साल से ज्यादा उम्र वाले को लगेगा Corona Vaccine

India vs England यहां 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के करीब डेढ़ साल बाद खेल रहे बेन स्टोक्स ने पहला झटका दिया। उन्होंने रोहित को विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों कैच आउट कराया। रोहित ने 42 बॉल पर सिर्फ 28 रन बनाए।उन्होंने धवन के साथ 92 बॉल पर 64 रन की पार्टनरशिप की।

क्रुणाल और कृष्णा का डेब्यू

भारतीय टीम के लिए क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा इस मैच से डेब्यू कर रहे हैं। दोनों को डेब्यू कैप सौंपी गई। क्रुणाल को डेब्यू कैप उनके भाई हार्दिक पंड्या ने दी। इस दौरान दोनों भाई इमोशनल भी हुए। वहीं, लोकेश राहुल खुश हैं कि उनके राज्य कर्नाटक का कोई प्लेयर डेब्यू कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.