Monday, February 26, 2024
spot_img
spot_img
HomeUttarakhandसिपाही मिला हुआ था एक करोड़ की स्मैक मामले में, पुलिस ने...

सिपाही मिला हुआ था एक करोड़ की स्मैक मामले में, पुलिस ने किया अरेस्ट

करोड़ों की स्मैक के साथ पुल‍िस ने बरेली के 03 तस्करों को किया गिरफ्तार जी, हां मुख्यमंत्री उत्तराखंड महोदय द्वारा चलाये गये अभियान “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” के सपनों को साकार करने हेतु DGP उत्तराखंड अशोक कुमार के निर्देशन में SSP नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा की पहल युवाओं को नशे के मकड़जाल से बचाने हेतु जनपद में मादक पदार्थाे की तस्करी करने वालों के विरूद्व सख्त कदम उठाते हुए नशे के सौदागरों पर कार्यवाही किये जाने हेतु थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सतर्क किया गया है।

इसी क्रम में पर नैनीताल पुलिस को उत्तराखंड में अब तक की सबसे बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है। एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश में दिनाँक 21/09/2023 को नोडल अधिकारी एएनटीएफ एवं एसपी क्राइम डॉ0 जगदीश चन्द्र, एसपी सीटी हल्द्वानी हरवंस सिंह तथा क्षेत्राधिकारी लालकुआं संगीता के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुऑ डी0आर0 वर्मा के नेतृत्व में उ0नि0 गौरव जोशी द्वारा मय हमराही कर्मगणो के सुभाष नगर बैरियर लालकुआ जनपद नैनीताल में चैंकिग के दौरान मो0सा0 स्पलैन्डर प्लस न0 UK-19-8276 में 03 युवकों के कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद किया गया।

वीड‍ियों भी देंखे

तस्करी में संलिप्त वाहन को सीज किया गया

तीनों को गिरफ्तार कोतवाली लालकुआ में धारा- 8/21/60 अधिनियम में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। तस्करी में संलिप्त वाहन को सीज किया गया है। पूछताछ में रविन्द्र सिंह बरेली जिले में पुलिस विभाग में कॉस्टेबल के पद पर नियुक्त है तथा उच्चाधिकारियो से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। तीनों के आपराधिक इतिहास खॅगाला जा रहा है।

अभियुक्तगण: 01- मोरपाल उम्र 20 वर्ष पुत्र लीलाधर निवासी दुनका आनन्दपुर जिला बरेली उ०प्र०
02- अर्जुन पाण्डे उम्र 21 वर्ष पुत्र मनोज कुमार पाण्डे निवासी- आजादनगर बरेली।
03- रविन्द्र सिंह उम्र 27 वर्ष पुत्र रामकुमार निवासी सिलाना, बागपत उ0प्र0

बरामदगी: अभियुक्तगणों के कब्जे कुल 1075.1 ग्राम स्मैक बरामद
● मोरपाल से- 420.9 ग्राम स्मैक बरामद,
● अर्जुन पाण्डे से 439.9 ग्राम स्मैक बरामद,
● रविन्द्र सिंह से 214.3 ग्राम स्मैक बरामद

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.