Uttar Pradesh

प्रधान प्रत्याशी ने बांटी Poisonous शराब, 6 की मौत, 3 गंभीर

प्रतापगढ़, खबर संसार। यूपी के प्रतापगढ़ से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रहीं है। यहां पर एक ग्राम प्रधान प्रत्‍याशी ने पंचायत चुनाव रैली में जहरीली शराब (Poisonous alcohol) बांट दी गई जिससे 6 की माैत और 3 की हालत गंभीर हो गई।

जानकारी के अनुुुुसार मामला उदयपुर थाना के कटरिया गांव का है, जहां जहरीली शराब (Poisonous alcohol) परोसी गई थी। जहरीली शराब (Poisonous alcohol) प्रकरण में एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश बुधवार की दोपहर प्रतापगढ़ पहुंचे। एडीजी कटरिया गांव भी और पूरे गांव का दौरा करते हुए मृतक के परिजनों से भी मुलाकात की! साथ ही एडीजी प्रेम प्रकाश ने शराब माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई का परिजनों को आश्वासन भी दिया।

इसे भी पढ़े- Suvendu Adhikari के काफिले पर पथराव, गाड़ियों को नुकसान

जानकारी के मुताबिक, गांव के एक प्रधान प्रत्याशी द्वारा रैली का आयोजन किया गया था। प्रधानी के दावेदार द्वारा अपने समर्थकों को जमकर घटिया किस्म की मिलावटी शराब भी बांटी गयी थी, जिसका सेवन करने के बाद ग्रामीणों की हालत बिगड़ने लगी। वही दो मृतक पड़ोसी गांव के भी है। मिलावटी शराब ने कहर बरपाया तो एसओ, आबकारी इंस्पेक्टर समेत 4 पर निलंबन की कार्रवाई भी की गई।

इन की हुई मौत 

उदयपुर थाना के कटरिया गांव निवासी प्रदीप और दिलीप की मिलावटी शराब पीने (Poisonous alcohol) से मौत हो गई, जबकि यह दोनों सगे भाई हैं। प्रदीप के मामा सिद्धनाथ की भी मौत हो गई। राजकुमार, किशुन पासी, राममिलन की भी मौत हो गयी है, जबकि 3 व्यक्ति शराब पीने से गंभीर रूप से बीमार है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

प्रधानी चुनाव के दावेदार की तलाश में दबिश

वहीं, पुलिस पूछताछ में यह मामला प्रकाश में आया है कि गांव के एक प्रधान द्वारा मंगलवार को छोटी रैली निकाली गई थी. जिसमें अपने समर्थकों को दावेदार ने शराब पीने के लिए दिया था, जिसके सेवन से इन सभी की मौत हो गई है।

Related posts

Leave a Comment