National

Suvendu Adhikari के काफिले पर पथराव, गाड़ियों को नुकसान

कोलकाता, खबर संसार। पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के मतदान जारी है इस बीच नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के काफिले पर हमला हुआ है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के काफिले पर पथराव किया गया, जिससे काफिले में मौजूद कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम के कमालपुर में बूथ संख्या 170 के पास मीडिया कर्मियों के वाहन पर हमला किया गया।

Suvendu Adhikari ने कहा यहा जंगलराज

हमले के बाद बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने पश्चिम बंगाल में जंगलराज का आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) बांग्लादेश के नारे लगाकर जीत हासिल करना चाहती है. उन्होंने कहा, ‘ये पाकिस्तानियों का काम है, ‘जय बंगला’ बांग्लादेश का नारा है. उस बूथ पर एक विशेष समुदाय के मतदाता हैं, जो ऐसा कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े- बंगाल और असम में दूसरे चरण की Voting आज, 171 उम्‍मीदवार लड़ रहे चुनाव

यही नहीं पश्चिम मिदनापुर जिले की केशपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी प्रीतिश रंजन के काफिले पर भी हमले की खबर है। इस बीच हाल ही में टीएमसी में शामिल हुए यशवंत सिन्हा ने बीजेपी नेता और होम मिनिस्टर अमित शाह पर तंज कसा है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘जिन 30 सीटों पर आज वोटिंग चल रही है, मैं उन्हें लेकर अमित शाह की भविष्यवाणी का इंतजार कर रहा हूं। बीजेपी यहां 30 में से 35 या फिर 40 सीटें जीतेगी? तीसरे चरण के बाद वह यह भी कह सकते हैं कि बीजेपी सत्ता में आ रही है और आगे चुनाव कराने की क्या जरूरत है। चुनाव आयोग भी इससे सहमत होगा।’

Related posts

Leave a Comment