Thursday, January 20, 2022
HomeNationalशादी में खूबसूरत डांसर को देखकर काट दी जेनरेटर की लाइट, फिर...

शादी में खूबसूरत डांसर को देखकर काट दी जेनरेटर की लाइट, फिर कर दिया कांड

सिवान, खबर संसार। सिवान जिले में आर्केस्ट्रा की खूबसूरत डांसरों को देखकर कुछ युवक बेकाबू हो गए। एक शादी समारोह के दौरान हो रहे इस सांस्‍कृतिक कार्यक्रम में कुछ मनचले स्‍टेज पर चढ़ गए और डांसरों के साथ अश्‍लील हरकत शुरू कर दी।

शादी समारोह में शामिल लोगों ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने जेनरेटर की लाइट बंद कर वहां अंधेरा कर दिया। इसके बाद तो डांसर भी डर गईं और खुद को बचाने में जुट गईं। वहां खूब हंगामा हो गया। यह घटना जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार के बड़हरिया रोड में सोमवार की रात बरात में आर्केस्ट्रा संचालन के दौरान हुई।

करने लगे अश्लील हरकत

बता दें की एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव निवासी विकास सोनी की बरात तरवारा बाजार स्थित राजन कुमार सोनी के यहां आई थी। इसमें आर्केस्ट्रा का संचालन जनवासे में हो रहा था तभी गांव के शरारती तत्व वहां पहुंच गए और आर्केस्ट्रा की नर्तकियों के साथ स्टेज पर चढ़ कर अश्लील हरकत करने लगे।

जब बराती और सराती के लोगों ने इसका विरोध किया तो जनरेटर को बंद करते हुए मारपीट करते हुए छपरा के जलालपुर गांव के पवन साह और सोनू गुप्ता व हसनपुरा के आदित्य कुमार को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वही बरात में लगे कुर्सी, लाइट व आधा दर्जन वाहन को तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिए। जिससे रात में ही अफरा तफरी मच गई।

इसे भी पढ़े-जानें क्यों खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती थी पत्नी, पति पड़ा बीमार

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थित को नियंत्रित करते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना को लेकर तरवारा गांव निवासी राजन कुमार ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए तरवारा कूर्म टोला गांव निवासी प्रमोद सिंह, मुन्ना सिंह, मंजीत सिंह, दीपक सिंह, कवींद्र सिंह, सुरवीन सिंह, आरपीन साह समेत 25 अज्ञात लोगों को नामजद करते हुएमारपीट और तोड़ फोड़ करने का आरोप लगाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.