Friday, January 21, 2022
HomeCrimeजानें क्यों खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती थी पत्नी, पति...

जानें क्यों खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती थी पत्नी, पति पड़ा बीमार

गाजियाबाद, खबर संसार। एक शख्स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने अपने पीरियड्स (Periods) के खून को खाने में मिलाकर उसे खिलाया, जिससे उसे संक्रमण हो गया। मामले में अब पुलिस ने आरोपों की जांच के लिए चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है।

दरअसल शख्स ने पिछले साल 12 जून को पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ कवि नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस में शिकायत आने के बाद पुलिस अफसरों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी। अब इन आरोपों की जांच के लिए अब चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। इस बोर्ड की रिपोर्ट के बाद गाजियाबाद पुलिस आगे की कार्यवाई तय करेगी।

बीमार पड़ने पर करवाया था टेस्ट

पीड़ित की शिकायत पर कवि नगर पुलिस स्टेशन में पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। शख्स ने दावा किया कि जब वह खाना खाने के बाद बीमार पड़ा तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया। टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन है।

इसे भी पढ़े-यहां पर आठ रूपये सस्ता हुआ Petrol (पेट्रोल) , कीमतें आज रात से लागू

पत्नी के परिवार ने जादू टोने के लिए उकसाया

दरसअल, शिकायतकर्ता शख्स की शादी साल 2015 में हुई थी। उनका एक बेटा भी है। दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पत्नी बार-बार सास-ससुर से अलग रहने की जिद करती थी, लेकिन उसक पति अपने माता-पिता को छोड़कर जाने को तैयार नहीं हुआ। इससे उनके बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो जाता था। शख्स ने आरोप लगाया कि महिला के माता-पिता और उसके भाई ने उसे अपने खाने में “जहर” देने और उसके खिलाफ ” जादू टोना” का इस्तेमाल करने के लिए उकसाया था।

रिकॉर्डेड फोन पर हुई थी बात

शिकायत में कहा गया है कि रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर व्यक्ति के माता-पिता अपना घर छोड़कर रिश्तेदारों के साथ रहने चले गए। इसके बाद ही पत्नी ने उसके भोजन में मासिक धर्म का खून मिला दिया और उसे रात के खाने के लिए दिया।

जब शख्स से पूछा गया कि उसे इस बारे में कैसे पता चला, तो उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी और उसकी मां के बीच एक रिकॉर्डेड फोन पर बातचीत की थी। वहीं मामले में एक साल से अधिक समय तक जांच के बाद पुलिस ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखा और उनसे मामले में एक मेडिकल बोर्ड बनाने का आग्रह किया। अब बोर्ड इन आरोपों की जांच करेगा।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.