Corona Uttarakhand

Sunday lockdown- हल्द्वानी में निःशुल्क थाल सेवा जारी

हल्द्वानी खबर संसार: Sunday lockdown के चलते हल्द्धानी में आज टीम थालसेवा ने लॉक डाउन में करीब सवा तीन सौ लोगो को निशुल्क भोजन करवाया। थालसेवा के प्रवीण मित्तल की अगुवाई में शहर में जरूरतमन्दों को Sunday lockdown में थालसेवा वैन द्वारा भोजन पहुंचाया गया।

रोडवेज बस स्टैंड, कालाढूंगी रोड, नई मंडी के आसपास भोजन वितरण हुआ। Sunday lockdown में  थाल सेवा परिसर में सुशीला तिवारी अस्पताल में आए जरूरतमन्दों के लिए रोजाना की तरह भोजन थाल सेवा जारी रही । उल्लेखनीय है जब से थालसेवा शुरू हुई है, तब से अब तक कोई छुट्टी थालसेवा में नहीं हुई है ।

यह भी पढ़े- Corona curfew – फिर थम गईं सड़कें, घरों में दुबके लोग

संक्रमण रोकने के लिए Sunday lockdown

उत्तराखंड में जानलेवा कोरोना संक्रमण रोकने के लिए Sunday lockdown  लगाया गया। संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन में लोगों के अनावश्यक अपने घर से निकलने पर रोक लगी रही। इस बीच जरूरतमंदों को टीम थाल सेवा ने करीब सवा सौ लोगांे को निशुल्क भोजन करवाया। शहर के जरूरतमंदों को उनके घर तक भोजन पहुंचाया गया। लोग जरूरी काम से ही घर से निकले दवाएं, दूध और अखबार जैसी सेवाओं को लॉकडाउन से बाहर रखा गया। अखबारों के कर्मचारी, पत्रकार, अखबार के वितरक और अखबार ढोने वाली गाड़ियों पर भी कोई रोक नहीं रही।

पांच से अधिक लोग एकत्र न हों

सरकार ने आदेश जारी कर कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर पांच से अधिक लोग एकत्र नहीं होने चाहिए नियम तोड़ने वाले लोगों पर आईपीसी की धाराओं में कार्रवाई हो सकती है।

Related posts

Leave a Comment