Sunday, February 25, 2024
spot_img
spot_img
HomeCrime6 हमलावरों ने होटल के कमरे में घुसकर की कपल की पिटाई,...

6 हमलावरों ने होटल के कमरे में घुसकर की कपल की पिटाई, वीडियो वायरल

कर्नाटक में एक लॉज के कमरे में घुसकर कपल की पिटाई की गई। इस कपल का कसूर सिर्फ इतना था कि ये दोनों अलग-अलग धर्म से थे। कुल मिलाकर छह लोगों ने इस कपल के साथ कमरे में मारपीट की है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उनके साथ मारपीट होते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटक में मोरल पुलिसिंग के इस मामले को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई है।

कपल के साथ मारपीट की घटना हावेरी जिले के हनागल तालुका में सामने आई है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि पिटाई का वीडियो खुद आरोपियों ने ही बनाया है। माना जा रहा है कि मारपीट करने वाले युवक खुद को फेमस करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने लॉज में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया है। हावेरी जिले में ये घटना ऐसे समय पर सामने आई है, जब कुछ दिन पहले ही दो चचेरे भाई-बहनों की गलती से अलग-अलग धर्मों का कपल समझकर पीटा गया था।

वीडियो में कपल को बुरी तरह पीटते दिखे हमलावर

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर कमरे के बाहर खड़े हैं। वह दरवाजा खटखटाकर उसके खुलने का इंतजार करते हैं। जैसे ही भीतर मौजूद शख्स कमरे का दरवाजा खोलता है। वैसे ही सारे आरोपी भीतर घुस जाते हैं। इस दौरान कुछ हमलावर महिला की ओर बढ़ते हैं, जो उन्हें देखकर अपना चेहरा ढकने लगती है। महिला के चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है। थोड़ी देर में दरवाजा खोलने वाले शख्स की पिटाई भी शुरू हो जाती है।

वीडियो में आरोपियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए भी सुने जाते हैं। ये लोग महिला को इतनी जोर से मारते हैं कि वह जमीन पर गिर जाती है। महिला के साथ मौजूद शख्स की भी लात-घूसों से जमकर पिटाई होती है। वह जब वहां से भागने की कोशिश करता है, तो दो से तीन हमलावर उसे तुरंत पकड़ लेते हैं। पिटाई की वजह से महिला बेड के कोने में जाकर छिप जाती है। इस दौरान एक आरोपी पहले तो उसे फिर से थप्पड़ मारता है और फिर उसे खींचते हुए कोने से बाहर निकालता है।

अल्पसंख्यक समुदाय से हैं आरोपी

वहीं, इस मामले में कपल ने पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज करवा दिया है। छह आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘कपल के साथ 7 जनवरी को हनागल के नलहारा क्रॉस पर मारपीट की गई। अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाले छह आरोपियों पर हत्या के प्रयास, अपहरण और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप में केस दर्ज हुआ है। छह में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य चार आरोपियों की तलाश जारी है।’

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.