Sunday, June 23, 2024
HomePoliticalआप भी बनिए लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार

आप भी बनिए लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार

खबर संसार देहरादून.आप भी बनिए लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार, रील कंपीटीशन में हिस्साl लेकर मतदान के प्रति करें जागरूक और जीतें इनाम जी हा पूरा भारत इस समय विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के चुनाव महापर्व को मना रहा है। उत्तराखंड में भी चुनाव का महापर्व बड़े जोर शोर से मनाया जा रहा है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी. वी. आर. सी. पुरुषोत्तम के निर्देश पर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने पर विशेष जोर दिया जा रहा है

आप भी बनिए लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार

इसी के अंतर्गत आप भी हमारे साथ जुड़कर इस लोकतंत्र के महापर्व पर्व में अपनी भागीदारी निभा सकते है।
इसके अंतर्गत आमजन को रील्स के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करना है। मतदान जागरूकता पर रील्स बना कर हमें मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड के इंस्टाग्राम एकाउंटhttps://www.instagram.com/uttarakhandceo पर टैग करें और हर दिन आकर्षक इनाम जीतें। रोजाना पहले विजेता को ₹ 1000 और दूसरे विजेता को ₹ 500 का नकद इनाम दिया जाएगा। यह रील कंपीटेशन शुक्रवार 29 मार्च से 7 अप्रैल तक चलेगा। वीडियो को एक विशेष प्राधिकार प्राप्त समिति द्वारा प्रतिदिन रिव्यू कर प्रथम तीन नामों की घोषणा की जाएगी।

इंस्टाग्राम में रील्स कान्टेस्ट के लिए नियम व शर्तें –

-रील कान्टेस्ट में मतदान जनजागरुकता संबंधी कंटेंट को ही स्वीकार किया जाएगा।कंटेंट क्रिएटर अपने एकाउंट से उक्त विडियो रौल को अपडेट करेगा। जिसमें ceouttarakhand को टैग करना होगा।

– इन बातों का रखा जाएगा विशेष ख्याल-

. वीडियो में धार्मिक, जातिगत, लिंग आधारित विशेष शब्दों का प्रयोग न हो।वीडियो थीम किसी भी राजनैतिक दल या प्रत्याशी से जुड़ी न हो।वीडियो की अधिकतम सीमा 40 से 50 सेकेंड से अधिक न हो।वीडियो प्रतिदिन 1 बजे से पहले भेज दिया जाए। दोपहर 1 बजे के बाद उक्त वीडियो को अगले दिन की सूची में शामिल किया जाएगा

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.