Friday, July 19, 2024
HomePoliticalमुख्यमंत्री तीरथ सिंह के हवाई दौरे महज रस्म अदायगी

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के हवाई दौरे महज रस्म अदायगी

देहरादून खबर-संसार l मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के हवाई दौरे महज रस्म अदायगी है उक्त बयान धीरेंद्र प्रताप प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप प्रेस को जारी विगप्ती में दिया ल उन्होंने कहा राज्य के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के आज चमोली ,रुद्रप्रयाग व श्रीनगर के दौरे को महज रस्म अदायगी करार दिया है।

उन्होंने कहा‌ है कि मुख्यमंत्री का यह दौरा कोरोना से पीड़ित मरीजों के परिवारों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है ।पार्टी के निवर्तमान प्रवक्ता सूरज नेगी ने जारी बयान में ने कहा की जहां राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा कुछ दिन पूर्व कुंभ मेले के अवसर पर संपूर्ण देश के श्रद्धालुओं सहित उत्तराखंड के लोगों से भी कुंभ मेले में आकर स्नान कर कोरोना भगाने के लिए भीड़ लगाने की बेकुफी की अपील कर राज्य की जनता को मौत के मुंह में धकेलने जैसी नादानी की गई ।जिसका परिणाम है कि आज करोना राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में कहर बनकर ग्रामीणों पर टूट पड़ा है।

पार्टी के तीनो नेताओं ने कहा कि कोरोना से मृत होने वाले मरीजों के परिजनों से श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में मृत चेहरा दिखाने के एवज में 5 से 6 हजार रुपए लिए जा रहे हैं। जो सरकार की नाक के नीचे सारा चल रहा है और सरकार कुंभकरण की नींद में सोई है ।जोकि कोरोना से पीड़ित व्यक्ति के परिजनों के साथ घोर अन्याय है ।वही श्मशान घाटों पर कोरोना से मरने वाले व्यक्तियों के अंतिम संस्कारों के लिए भी लकड़ी के पूर्ण प्रबंध नहीं है। जिससे मृत व्यक्तियों के परिजन अधिकांश मौकों पर प्रशासन की बाट जोह रहे हैं ।उन्होंने कहा कि राज्य के तमाम सीमांत जनपदों उत्तरकाशी पिथौरागढ़ रुद्रप्रयाग और चमोली में इस प्रकार की घटनाएं दिल को झकझोर करने वाली हैं ।जोकि उत्तराखंड जैसे राज्य जो देवभूमि के नाम से जाना जाता है परंतु जो हमारी देवभूमि की संस्कृति के खिलाफ है। साथ ही पार्टी नेताओं ने कहा कि आखिर इस प्रकार के निंदनीय कार्यों पर सरकार की नजर न पड़ना दुर्भाग्यपूर्ण है ।ऐसे कृत्यो के लिए जनता कभी राज्य सरकार को माफ नहीं करेगी।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.