Entertainment

Ranbir-Aaliyah की शादी में कोरोना बना विलेन

मुंबई, खबर संसार। आलिया भट्ट संग शादी की चर्चाओं को रणबीर (Ranbir) कपूर ने कहा है कि यदि कोरोना का संकट नहीं होता तो वह अब तक शादी कर चुके होते। इससे पहले साल की शुरुआत में खबरें थीं कि दोनों 2020 के अंत तक शादी कर सकते हैं।

अब इन खबरों की पुष्टि करते हुए रणबीर कपूर ने कहा है कि यदि कोरोना का संकट न आया होता तो वह और आलिया अब तक शादी के बंधन में बंध चुके होते। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर (Ranbir) कपूर ने कहा कि कोरोना के संकट ने जिंदगी को काफी प्रभावित किया है। इसी के चलते उन्होंने शादी को टालने का फैसला लिया है।

हम जल्दी ही शादी करेंगे-Ranbir

रणबीर (Ranbir) कपूर का कहना है कि वह कुछ और कहने की बजाय यही कहना चाहते हैं कि हम जल्दी ही शादी करेंगे। आलिया के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि वह हमेशा कुछ न कुछ सीखने का प्रयास करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान आलिया भट्ट ने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक कई चीजें सीखने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट ओवरएचीवर हैं और मैं उसके मुकाबले खुद को अंडर एचीवर फील करता हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान मैंने कुछ भी सीखने का प्रयास नहीं किया। रणबीर कपूर ने कहा कि कोरोना संकट की शुरुआत के दौर में वह पिता ऋषि कपूर के निधन के चलते परेशान थे।

इसे भी पढ़े- इसलिए 10 लाख मुर्गियों की hat‍ya की जाएगी

उसके बाद वह उससे उबरे तो उन्होंने अपना वक्त किताबें पढ़ने, परिवार के साथ वक्त बिताने और हर दिन दो से तीन फिल्में देखने में गुजारा। आलिया और रणबीर कपूर की रिलेशनशिप को लेकर अकसर मीडिया में चर्चाएं रहती हैं।

रियल लाइफ में साथ रहने वाले आलिया और रणबीर कपूर फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मस्त्र में साथ आने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आएंगे।

Related posts

Leave a Comment