Tuesday, September 21, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeCrimeदीक्षा का फरार हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में !

दीक्षा का फरार हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में !

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार नैनीताल। दीक्षा का फरार हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में। जी हा नैनीताल के होटल में अपनी प्रेमिका की हत्या कर फरार इमरान उर्फ ऋषभ पुलिस की पकड़ में आ गया है उससे नैनीताल लाकर विस्तार से पूछताछ की जाएंगी। पुलिस ने आरोपी इमरान को गाजियाबाद से पकड़ा है। उसे नैनीताल लाया गया है।

दीक्षा का फरार हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में !

नैनीताल पुलिस वारदात के बाद फरार हुए शख्स की दाबिश करने के लिए नोएडा उत्तर प्रदेश के लिए निकल गई थी। आरोपी महिला का मोबाइल लेकर फरार हुआ था और लोकेशन ट्रेस कर आरोपी तक पुलिस पहुंची है।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

होरिजन होम्स एक्सटेंशन गौतम बुद्धनगर निवासी दीक्षा मिश्रा अपने प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान और अन्य दो दोस्तों के साथ 14 अगस्त को नैनीताल पहुंची थी। नैनीताल पहुंचने से पहले वह लोग रामनगर रुके थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन मनाने के बाद दोनों कपल अपने कमरे में चले गए लेकिन दूसरे दिन दीक्षा का शव बरामद हुआ। उसका प्रेमी इमरान फरार हो गया

पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी तो कुछ अहम जानकारी हाथ ली। देर रात कोतवाली एसआई नितिन बहुगुणा की अगुवाई में एक टीम आरोपी की धरपकड़ को लेकर नोएडा को रवाना हो गई थी। पुलिस ने उसे गाजियाबाद में पकड़ लिया है। फिलहाल इमरान दीक्षा का पति था या प्रेमी ये पूछताछ के बाद ही सामने आएगा। हालांकि महिला ने आरोपी के नाम का टैटू कराया है।

बता दें कि आरोपी इमरान हत्या करने के बाद ग्रेटर नोएडा आया था और वह करीब छह घंटे तक अपने फ्लैट में रुकने के बाद 16 अगस्त को दोपहर साढ़े बारह बजे अपना सारा सामान लेकर भाग गया। पुलिस को पडोसियों से यह भी पता चला है कि दोनों ने शादी कर ली थी और महिला ने शख्स की पहचान परिजनों से छिपाई थी।

ग्रेटर नोएडा की होरिजन होम्स सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि महिला को पता था की ऋषभ का असली नाम इमरान है, हालांकि मृतका ने अपने परिजनों को यह बात नहीं बताई थी। महिला की पहली शादी वर्ष 2007 में ठेकेदार पवन कुमार से हुई थी। दोनों की 13 वर्षीय बेटी है जो मां के साथ रहती थी। पवन व महिला के बीच तलाक का मामला इटावा की कोर्ट में विचाराधीन है। महिला ने एक वर्ष पूर्व इमरान से निकाह किया था और वह सोसायटी में अपने खुद के फ्लैट में रहती थी । कुल मिलाकर दीक्षा किसी की न हो सकी और इस नश्वर संसार को छोड़ गई।

हम आपको ताजा खबरें भेजते रहेंगे....!

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.