Sunday, June 23, 2024
HomePoliticalगद्दार कहे जाने पर एकनाथ शिंदे ने उद्धव को दिखाया आईना, कहीं...

गद्दार कहे जाने पर एकनाथ शिंदे ने उद्धव को दिखाया आईना, कहीं ये बड़ी बात

जी, हां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने खुद को गद्दार कहे जाने और शिवसेना(UBT) नेताओं द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए ‘मेरा बाप चुराया है, पार्टी चुराया है, निशान चुराया है’ जैसे आरोपों के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए इस्तेमाल किए गए शब्द उन पर लागू होते हैं।

2019 में उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को छोड़ दी। उन्होंने अपने पिता की विचारधारा को बेच दिया। उन्होंने पाप किया है और जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। 2019 में उन्होंने अपने दोस्त और महाराष्ट्र के लोगों को धोखा दिया। उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को धोखा दिया। जब हमने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था तो शिवसेना और बीजेपी की विचारधारा एक ही थी।

शिवसेना और बीजेपी की विचारधारा एक ही थी

सीएम शिंदे ने कहा कि लोगों को विश्वास था कि गठबंधन की सरकार बनेगी और इसीलिए उन्होंने वोट दिया लेकिन सीएम पद के लालच में वे कांग्रेस और शरद पवार के साथ चले गए। यह विश्वासघात है। मैं उस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता जिस तरह के शब्द वे इस्तेमाल करते हैं। बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे ने मुझे यह नहीं सिखाया।

उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर जोरदार हमला बोला था। शरद पवार ने कहा था कि लोकसभा के बाद कुछ क्षेत्रीय दलों का कांग्रेस में विलय हो जाएगा। इस पर बोलते हुए शिंदे और फडणवीस ने भविष्यवाणी की थी कि उद्धव ठाकरे की पार्टी का विलय होगा। इसी पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने जोरदार पलटवार किया है।

उसके हाथ में मिले दिल्लीश्वर के दो प्रमुख बंदर, एक दाढ़ी वाला बंदर। वह धड़ाधड़ उद्धव बालासाहेब ठाकरे नाम का उच्चारण नहीं कर पाता। मेरा नाम सुनते ही उनके गले में एक गांठ अटक जाती है। वे भांग पीने वाले बंदरों की तरह बात कर रहे हैं।’ क्या शिव सेना एक छोटी पार्टी है? मैं उन दो बंदरों से कहना चाहता हूं कि मुझे पापा बदलने की जरूरत नहीं है, तुम्हें पापा बदलने की जरूरत है।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.