Sunday, September 19, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeSportEngland ने तीसरे टेस्ट के लिए विस्फोटक बल्लेबाज को दी टीम में...

England ने तीसरे टेस्ट के लिए विस्फोटक बल्लेबाज को दी टीम में जगह

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

हेडिंग्लेद्, खबर संसार। भारत ने दूसरा टेस्ट जीतकर मेजबान इंग्लैंड (England) को बैकफुट पर धकेल दिया है। लॉर्ड्स में खेले गए मैच में (IND vs ENG) भारत ने इंग्लैंड को 151 रन से हराया था।

इस तरह से टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का तीसरा मुकाबला 25 अगस्त से हेडिंग्ले में खेला जाना है। मुकाबले से पहले इंग्लिश टीम (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने टीम में बदलाव की बात कही है।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

इसे भी पढ़े-Swara Bhasker ने हिंदुत्‍व से की तालिबानी आतंकियों की तुलना, गिरफ्तारी की मांग की 

टेलीग्राफ में लिखे अपने कॉलम में माइकल वॉन ने कहा कि रॉरी बर्न्स और डॉम सिबली की जोड़ी फेल रही है। ऐसे में युवा खिलाड़ी को बतौर ओपनर मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘हसीब हमीद ने भले ही दूसरे टेस्ट में सिर्फ 0 और 9 रन बनाए हों।

लेकिन वे अच्छे दिख रहे थे। ऐसे में मैं चाहूंगा कि उन्हें बतौर ओपनर रॉरी बर्न्स के साथ मौका दिया जाए।’ उन्होंने कहा कि रॉरी बर्न्स और सिब्ली की जोड़ी इस साल 10 बार शून्य रन पर आउट हुई है। इतना ही नहीं लगभग 37 फीसदी साझेदारी के दौरान ये जोड़ी दूसरा ओवर भी पार नहीं कर सकी। (England)

डेविड मलान को नंबर-3 पर मौका मिले

माइकल वॉन ने कहा कि अनुभव को देखते हुए डेविड मलान को नंबर-3 पर मौका दिया जाना चाहिए। उनके पास अच्छा अवसर है। मलान के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो वे टी20 में अधिक सफल हैं और आक्रामक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने 15 टेस्ट में 28 की औसत से 724 रन बनाए हैं।

एक शतक और 6 अर्धशतक जड़ा है। वनडे के 6 मैच में उन्हाेंने 40 की औसत से 158 रन बनाए हैं। दो अर्धशतक भी लगाया। उन्होंने 30 टी20 इंटरनेशनल में 43 की औसत से 1123 रन बनाए हैं। एक शतक और 11 अर्धशतक लगाया है। स्ट्राइक रेट 139 का है। यानी डेविड मलान का प्रदर्शन टी20 में सबसे अच्छा रहा है। (England)

फेसबुक पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

हम आपको ताजा खबरें भेजते रहेंगे....!

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.