Friday, August 12, 2022
spot_imgspot_img
spot_img
HomeNationalपार्टी को हाईजैक करने की कोशिश होगी तो तलवार पर तलवार भिडेंगी:...

पार्टी को हाईजैक करने की कोशिश होगी तो तलवार पर तलवार भिडेंगी: संजय राउत

इन दिनों महाराष्ट्र की सियासत का सारा खेल एक पार्टी और दो किरदारों के बीच चल रहा है। दोनों तरफ से शह और मात का भी खेल जारी है। जहां एक तरफ शिंदे गुट धमकी पर धमकी देता नजर आ रहा है।

वहीं अब उद्धव ठाकरे ने तेवर भी सख्त नजर आ रहे हैं और संजय राउत की तरफ से बड़े ऐलान के बाद महाराष्ट्र की सियासत नए रंग लेने लगी है। पुणे में बागी विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में तोड़फोड़ की बड़ी खबर सामने आई है। लग रहा है कि उद्धव ठाकरे ने अपनी चाल को बदल दिया है और धमकी के जरिये बात नहीं बनी तो उद्धव के नेतृत्व वाले शिवसैनिक तानाजी सावंत के दफ्तर पर पहुंच कर जमकर तोड़फोड़ की है।

महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक है। लॉ एंड ऑर्डर की बात करें। लेकिन लोगों का गुस्सा, देखिए अग्निवीर का मामला है लोग गुस्से में हैं। लोग सड़क पर उतर गए। लोगों को अगर एक चीज पसंद नहीं पड़ती है ये जनता है। लोग सड़क पर उतर जाते हैं। आप पब्लिक के रोष को रोक नहीं सकते। शिवसेना के कार्यकर्ता का गुस्सा आज का नहीं 56 साल से शिवसेना की ताकत और ऊर्जा गुस्सा ही है। हम लोग जीते हैं, मरते हैं, सांस लेते हैं। हर सांस में हमारा गुस्सा ही होता है।

से भी पढ़े-Amitabh Bachchan ने चुना इस शख्स को अपनी सम्पति का वारिस, किया ये ऐलान

संजय राउत ने कहा कि मैंने क्या कहा कल कोई अल्टीमेटम की बात नहीं है। आप मुंबई में आइए। आप हमारे बच्चे, दोस्त, भाई हैं। वहां सूरत-गोवाहाटी में भागते हो। ये दर-दर की ठोकरे खाने की जरूरत क्या है। आप घर में आइए, हमसे बात करिए। उद्धव ठाकरे साहब बैठे हैं आपके लिए। आपके साथ क्या गलत किया है हमने। बात रहे डर की तो डर तो रहना ही चाहिए।

आप पैसे के बल पर पार्टी हाइजैक करना चाहते हो। हम क्यों नहीं बोलेंगे। संजय राउत ने कहा कि अभी कुछ नहीं हुआ, आग है शिवसेना, इसे कभी बुझने नहीं देते। पिक्चर अभी बाकी है। संजय राउत ने कहा कि क्या होगा सत्ता चली जाएगी। असली शिवसेना ठाकरे के पास है। ये शिंदे, राणे, भुजबल बहुत लोगों ने कोशिश की है। पार्टी को हाईजैक करने की कोशिश होगी तो तलवार पर तलवार भिडेंगी।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.