Saturday, June 25, 2022
spot_imgspot_img
spot_img
HomeTech & AutoJio का नया आफर, एक प्लान को 4 लोग कर सकेंगे इस्तेमाल,...

Jio का नया आफर, एक प्लान को 4 लोग कर सकेंगे इस्तेमाल, मिलेगा बहुत कुछ

टेलिकॉम क्षेत्र की दिग्गज कंपनी Reliance Jioके पोर्टफोलियो में आपको कई ऐसे में प्लान मिलेंगे जो कि बेनिफिट्स से भरे हुए हैं। यहां आपको प्रीपेड और पोस्टपेड लिस्ट Family Postpaid Plan) में कई शानदार प्लान्स की सुविधा मिलेगी। सबसे अच्छी बात है कि अगर आपके घर Best Postpaid Plan) में चार मेंबर हैं तो आप केवल एक ही प्लान का उपयोग कर सकते हैं। यहां हम Jio के फैमिली पोस्टपेड प्लान के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें आपको कॉलिंग से लेकर डाटा तक बहुत कुछ मिलेगा।

Jio का फैमिली प्लान

Jio के फैमिली प्लान की बात करें तो यह 999 रुपये की कीमत में आता है। यह कंपनी को पोस्टपेड प्लान है और इसकी खासियत है कि इसे एक साथ 4 लोग इस्तेमाल कर सकते हैं। यानि एक ही बिल में चार लोग इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल से।

मिलेंगे कई धांसू बेनिफिट्स

Jio के 999 रुपये वाले फैमिली प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है और इस सुविधा का लाभ चारों मेंबर्स उठा सकते हैं। इसके अलावा डेली 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। साथ ही यूजर्स को इस पोस्टपेड प्लान में 200GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। अगर डाटा खत्म हो जाता है तो आपको 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से टॉपअप देना होगा और यह टॉपअप आपके प्लान की वैलिडिटी तक उपलब्ध होगा।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस लोक​प्रिय प्लान में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी एक्सेस दिया जा रहा है। इस पोस्टपेड प्लान के साथ यूजर्स एक साल ​के लिए Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। इतना ही नहीं, प्लान के साथ Jio के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़े-अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम व स्पोर्ट्स काॅम्पलेक्स का विशेष मुख्य सचिव ने किया निरीक्षण

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.

you're currently offline