Uttar Pradesh

जाने क्‍यों, थाने में शादी की फरियाद लेकर पहुंचा Azim

शामली, खबर संसार। शादी न होने से परेशान एक युवक ने पुलिस से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई। अजीम मंसूरी (Azim) नेे बताया  बहुत ढूंढने के बाद भी जब उन्हें दुलहन नहीं मिली तो वह थाने पहुंच गए।
26 साल के अजीम (Azim) का कहना है कि जब भी उनके घर में कोई शादी का रिश्ता लेकर आकर उन्हें देखकर लौट जाता है। उनका परिवार भी उनकी शादी कराने का कोई प्रयास नहीं कर रहा है। कारण है उनका कद, जो सिर्फ 2 फीट के हैं।

अजीम (Azim) ने कहा कि एक पब्लिक सर्वेंट होने के नाते पुलिस उनकी मदद करे। उत्तर प्रदेश के शामली में रहने वाले अजीम का घर कैराना इलाके में है। वह एक कॉस्मेटिक शॉप चलाते हैं। उन्होंने कहा कि व पर्याप्त कमाते हैं। फिर भी उनकी शादी नहीं हो रही है।

5वीं पास है अजीम

अजीम छह भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं। उन्होंने कहा कि जब वह पांचवीं में पढ़ते थे तो उनके कद को लेकर लोग मजाक उड़ाते थे। एक दिन स्कूल में हद हो गई, वह परेशान हो गए और पढ़ाई छोड़ दी।

उसके बाद वह अपने एक भाई के साथ कॉस्मेटिक शॉप में बैठने लगे। उनके पिता एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। अजीम ने बताया कि जब वह 21 साल का हुआ, तो उसके माता-पिता ने उसके लिए दुलहन ढूंढनी शुरू की।

इसे भी पढ़े- नुक्कड़ सभा कर Kisan Panchayat में भागीदारी का किया आह्वान

अजीम को देखकर लौट जाता है रिश्ता- अजीम (Azim) के बहनोई कासिम ने कहा हम बहुत कोशिश करते हैं। रिश्ते आते हैं लेकिन अजीम की हाइट के कारण लोग रिश्ता ठुकराकर चले जाते हैं। अजीम ने कहा कि उन्हें दुलहन चाहिए। वह तनाव के कारण रातभर सो नहीं पाते हैं।

एसडीएम और सीएम से भी लगाई गुहार- जब अजीम (Azim) को एसडीएम या सीएम के यहां से कोई जवाब नहीं आया तो वह फिर से थाने पहुंच गए। शामली कोतवाली के एसएचओ सतपाल सिंह ने कहा, वह बुधवार को हमारे पास दुल्हन खोजने के लिए आया था। हम नहीं जानते कि क्या करना है। लेकिन हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है।

Related posts

Leave a Comment